Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Porn video racket busted in Lonavala #13 arrested #maharashtra #latest news #india news #hindi news


लोनावला में अश्लील सामग्री फिल्माने के आरोप में 13 गिरफ्तार (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-03-31 01:13:10 महाराष्ट्र

अश्लील सामग्री फिल्माने के आरोप में 13 गिरफ्तार
अश्लील सामग्री फिल्माने के आरोप में 13 गिरफ्तार

लोनावला पुलिस ने शुक्रवार शाम लोनावला के एक बंगले में ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अश्लील सामग्री फिल्माने के आरोप में एक निजी बंगले के देखभालकर्ताओं सहित 18 लोगों पर मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में पांच महिलाओं समेत कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है।

शुक्रवार शाम को पुलिस को कुछ लोगों के समूह के बारे में जानकारी मिली जो पाटन गांव के एक बंगले में अश्लील सामग्री फिल्मा रहे थे। तदनुसार, लोनावला ग्रामीण पुलिस की एक टीम ने बंगले पर छापा मारा और 13 लोगों को गिरफ्तार किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 6.72 लाख रुपये कीमत के 2 कैमरे जब्त किए। अधिकारियों ने बंगले के तीन देखभालकर्ताओं को भी हिरासत में लिया, जिन्होंने बिना कोई वैध दस्तावेज लिए अश्लील सामग्री के फिल्मांकन के लिए ₹30,000 चार्ज करके आरोपियों को संपत्ति किराए पर दी थी।

लोनावला ग्रामीण पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर धूमल ने कहा कि प्राप्त जानकारी के अनुसार, हमने पाटन गांव में एक बंगले पर छापा मारा और पाया कि आरोपी बंगले के अंदर अश्लील सामग्री फिल्माने में शामिल थे। लोनावला डिवीजन के पुलिस उपाधीक्षक सत्य साई कार्तिक ने कहा कि हमारी छापेमारी के दौरान पता चला कि बंगले में कुल 15 लोग पोर्न फिल्म बनाते पाए गए। वे विभिन्न वेबसाइटों और ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर अश्लील फिल्में प्रकाशित करते थे। कुल 18 में से, हमने 13 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पेशेवर हैं और विभिन्न शहरों से लड़कियों को अच्छी रकम का लालच देकर काम पर रखते थे। लोनावला ग्रामीण पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 292 (अश्लील किताबें आदि की बिक्री, आदि), 293 (युवा व्यक्ति को अश्लील वस्तुओं की बिक्री, आदि) और 34, भारतीय सूचना अधिनियम की धारा 67, 67 (ए) और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम 1986 की धारा 3,4,6,7 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...