Join our Whatsapp Group

Related Tags: #crime #Online betting #jaipur #rajasthan #latest news #india news #hindi news


IPL क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते 6 आरोपी गिरफ्तार



अजय त्यागी 2024-03-31 10:42:14 क्राइम

पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण

राजधानी जयपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लैपटॉप, 9 एंड्राइड मोबाइल फोन, दो चार्जर और 1300 रुपए नकदी जब्त की है। पुलिस ने भरतपुर निवासी आरोपी महाराज सिंह, जय सिंह, लव कुमार, धर्मेंद्र सिंह उर्फ मोनू, वेदप्रकाश जाट और उत्तर प्रदेश निवासी करण सिंह को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी ईस्ट कावेंद्र सिंह सागर के मुताबिक आईपीएल के दौरान अवैध रूप से खेले जाने वाले ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे पर निगरानी रखने और कार्रवाई करने के लिए सभी थाना अधिकारियों को निर्देशित किया गया था। पुलिस को प्रताप नगर इलाके में आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर कार्रवाई के लिए एडिशनल डीसीपी ईस्ट आसाराम चौधरी और एसीपी सांगानेर विनोद शर्मा के निर्देशन में प्रताप नगर थाना अधिकारी मुनेंद्र सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया।

मुखबिर से मिली के अनुसार सेक्टर 19 प्रताप नगर स्थित एक होटल में दबिश देकर होटल के कमरे में आईपीएल में आरसीबी बनाम केकेआर की टीम वाले मैच में ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए 6 लोगों को दबोचा गया है। आरोपियों के कब्जे से एक लैपटॉप, 9 एंड्राइड मोबाइल दो चार्जर सहित 1300 रुपए नकदी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...