Join our Whatsapp Group

Related Tags: #loksabha election 2024 #bjp campaign #politics #foreign supporters #US car rally #global news #india news #latest news #hindi news


US में कार रैली, अबकी बार 400 पार और मैं हूं मोदी का परिवार के लगे नारे (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-01 12:47:47 राजनीति

US में कार रैली - Photo : ANI
US में कार रैली - Photo : ANI

लोकसभा चुनाव नजदीक आ चुका है और इसी महीने की 19 तारीख से वोटिंग की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में बीजेपी न सिर्फ देश में प्रचार कर रही है, बल्कि उसके समर्थकों ने विदेशों में भी चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। अमेरिका के दो बड़े शहरों में रहने वाले बीजेपी समर्थकों ने कार रैली निकाली है, जिसमें अबकी बार 400 पार और मैं हूं मोदी का परिवार जैसे नारे लगाए गए। इस दौरान समर्थकों को बीजेपी का झंडा लहराते भी देखा गया। 

अमेरिका के अटलांटा में बीजेपी के विदेशी समर्थकों ने रविवार (31 मार्च) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में एक कार रैली निकाली। इसमें 150 के करीब गाड़ियों ने हिस्सा लिया। कारों के ऊपर भारतीय तिरंगा और बीजेपी के झंडे देखे गए। बीजेपी समर्थकों ने अबकी बार 400 पार और मैं हूं मोदी परिवार लिखे हुए प्लेकार्ड लेकर पीएम के प्रति अपना समर्थन दिखाया। इन सभी लोगों ने नारेबाजी भी की। कुछ लोगों ने बीजेपी के नारों वाली टीशर्ट भी पहनी हुई थी।

सिख-अमेरिकी लोगों ने पीएम मोदी के समर्थन में की कार रैली

वहीं, अटलांटा के अलावा मैरीलैंड राज्य में भी पीएम मोदी और बीजेपी के समर्थकों ने कार रैली का आयोजन किया। यहां हुई कार रैली का नेतृत्व सिख-अमेरिकियों ने किया। रविवार को बीजेपी के चुनावी अभियान के तहत सिख-अमेरिकी लोगों ने कार रैली निकाली और नारे लगाए गए। लोगों ने अपनी गाड़ियों के ऊपर अमेरिका और बीजेपी का झंडा लगाया हुआ था। उन्होंने कारों के ऊपर प्लेकार्ड लगाया हुआ था, जिसमें लिखा था, तीसरी बार मोदी सरकार। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की लोकप्रियता अमेरिका में बहुत ज्यादा है। पीएम मोदी जब भी अमेरिका गए हैं, उनके स्वागत के लिए हजारों भारतीय-अमेरिकियों की भीड़ जुटी है। बीजेपी ने अपने चुनावी अभियान को धार देने के लिए विदेशों में भी पहुंच बनाई हुई है। इसके कार्यकर्ता अक्सर ही पार्टी के समर्थन में रैली निकालते हुए देखे गए हैं। बीजेपी को उम्मीद है कि वह इस बार 400 सीटों का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...