Join our Whatsapp Group

Related Tags: #acharya pramod krishnam #rahul gandhi #congress #politics #latest news #india news #hindi news


आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर बड़ा हमला, पार्टी की टूट के लिए राहुल गाँधी को बताया जिम्मेदार



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-04-01 01:02:30 राजनीति

आचार्य प्रमोद कृष्णम और राहुल गाँधी - File Photo : Internet
आचार्य प्रमोद कृष्णम और राहुल गाँधी - File Photo : Internet

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब तक कांग्रेस में राहुल गांधी हैं, तब तक पार्टी को कोई नहीं बचा सकता। 

यूपी के संभल में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि महात्मा गांधी की आत्मा बहुत रो रही होगी क्योंकि उनके सिद्धान्तों के खिलाफ सारी विपक्षी पार्टियां एकजुट हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने से वो नहीं हटने वाले हैं। भारत की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। इस बात की छटपटाहट सभी विपक्षी पार्टियों में दिख रही है।

प्रमोद कृष्णम इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी पर निशाना साध चुके हैं। उन्होंने हाल ही में कहा था कि कांग्रेस की बर्बादी के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार है। उनके (राहुल गांधी) रहते हुए कांग्रेस का कुछ नहीं हो सकता। कृष्णम ने दावा किया था कि बीजेपी के खिलाफ एकजुट हुए विपक्षी गठबंधन इंडिया की लोकसभा चुनाव में हार होगी। 

आचार्य प्रमोद कृष्णम को किया निष्कासित

आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी विरोधी बयान को लेकर कांग्रेस निष्कासित कर चुकी है। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा था कि अनुशासनहीनता की शिकायत और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रमोद कृष्णम को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम के खिलाफ ये कार्रवाई ऐसे समय पर की गई थी जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए आमंत्रित किया था।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...