Join our Whatsapp Group

Related Tags: #aatishi #aap #press conference #ed #politics #latest news #india news #hindi news


सनसनी फ़ैलाने के प्रयास - आतिशी का दावा, BJP ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-02 11:04:11 राजनीति

आप नेता आतिशी - Photo : X [@AamAadmiParty]
आप नेता आतिशी - Photo : X [@AamAadmiParty]

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल तक बढाने के साथ ही उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। वहीं, मामले में ईडी ने खुलासा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने अपने बयान में आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। ईडी ने बताया कि विजय नायर द्वारा आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्टिंग की जाती थी। ऐसे में स्वाभाविक है कि ईडी जल्द ही आतिशी और सौरभ भारद्वाज के खिलाफ बड़ा एक्शन ले सकती है। 

इसी बात को एक सनसनी बनाते हुए आज मंगलवार (2 अप्रैल) को दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने सुबह 10 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस कॉन्फ्रेंस में आप नेता ने सनसनी बनाते हुए कई खुलासे किए। उन्होंने दावा कि बीजेपी ने उन्हें ऑफर दिया है।

आतिशी ने कहा कि BJP ने मेरे बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से BJP ज्वाइन करने के लिए अप्रोच किया है। मुझे कहा गया है कि या तो बीजेपी ज्वाइन करके अपना राजनीतिक कैरियर बचा लूं या अगर BJP जॉइन नहीं की तो आने वाले 1 महीने में ED द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मेरे करीबी व्यक्ति ने बताया कि प्रधानमंत्री और बीजेपी ने मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी के सभी लोगों को कुचलना है। 

दिल्ली की मंत्री ने आगे कहा कि पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गिरफ्तार करके जेल में डाला। सत्येंद्र जैन मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के बाद अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हो चुके हैं। अब बीजेपी का यह इरादा है कि आने वाले 2 महीने में आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। वह मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे। उनको लगता था कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट कर बिखर जाएगी।

आतिशी ने आगे कहा कि लेकिन रविवार की रामलीला मैदान की रैली के बाद अब बीजेपी को लगता है कि आम आदमी पार्टी के टॉप 4 लीडर को गिरफ्तार करना काफी नहीं था। अब आने वाले समय में अगले बड़े चार नेताओं को जेल में डाला जाएगा। मुझे बताया गया है कि आने वाले दिनों में मेरे घर पर और मेरे रिश्तेदारों और करीबियों के घर पर रेड होगी। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं बीजेपी की धमकी से डरने वाले नहीं है।

अरविंद केजरीवाल ने कही थी ये बात

दरअसल दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की हिरासत 15 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दी गई है। सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल की ईडी हिरासत बढ़ाई है। ईडी ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने इस केस में अपने दो मंत्रियों, आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। कोर्ट में जब ईडी ने इस बारे में जानकारी दी, तो अरविंद केजरीवाल ने इसपर मूक सहमति जताई। जिसके चलते यह निश्चित माना जा सकता है कि आगामी दिनों में आतिशी और सौरभ भारद्वाज के खिलाफ ईडी कार्यवाही करेगी। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...