Join our Whatsapp Group

Related Tags: #One and a half year old child #fell into borewell #rescue operation continues #karnataka #latest news #india news #hindi news


घर के पास खेलते हुए बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा; बचाव कार्य जारी (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-04 10:29:51 कर्नाटक

बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा
बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा

कर्नाटक के लचायन गांव में एक डेढ़ वर्षीय बच्चा बुधवार की शाम को बोरवेल में गिर गया। गिरने के बाद से ही वह बोरवेल में फंसा हुआ है। बच्चे की पहचान सात्विक मुजागोंद के तौर पर की गई है जो विजयपुड़ा जिले में सिर के बल बोरवेल में गिरा और 15-20 फीट की गहराई में जाकर फंस गया। 

शाम साढ़े छह बजे से बचाव कार्य जारी

पुलिस के अनुसार, बच्चा घर के पास खेलते हुए बोरवेल में गिर गया। यह बोरवेल बच्चे के पिता की चार एकड़ जमीन पर खोदा गया था। बच्चे को बचाने के लिए बचाव कार्य शाम के साढ़े छह बजे से शुरू हुआ। पुलिस दल, राजस्व अधिकारी, पंचायत के सदस्य, दमकल विभाग के अधिकारी और आपातकालीन सेवाएं बच्चे को बोरवेल से बाहर निकालने के लिए मौके पर मौजूद हैं। 

मीडिया सूत्रों ने बताया कि बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है। एक लेटेस्ट वीडियो फुटेज में बच्चे को पैर हिलाते हुए देखा गया। पुलिस ने कहा कि बच्चे को ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए बोरवेल में पाइप डाला गया है।

कर्नाटक मंत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की घटना

कर्नाटक के मंत्री एमबी पाटिल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस घटना को साझा किया। राज्य मंत्री ने कहा कि उन्होंने विजयपुरा जिला प्रशासन को तेजी से ऑपरेशन चलाने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने बच्चे के लिए प्रर्थना भी की।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...