Join our Whatsapp Group

Related Tags: #crime #property seized #drug smuggler #baramula #jaamu-kashmir #latest news #india news #hindi news


बारामुला में नशा तस्कर का प्लॉट मकान और 20 लाख नकद जब्त



अजय त्यागी 2024-04-05 12:19:05 जम्मू और कश्मीर

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

बारामुला जिले में पुलिस ने कुख्यात नशा तस्कर का एक भूखंड, एक मकान और 20 लाख रुपये की नकदी जब्त की है। यह संपत्ति नशे के काले कारोबार से अर्जित धन से जुटाई गई थी। बारामुला जिले में पुलिस नशे के कारोबारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। गुरुवार को कुंजर थाने में कुख्यात नशा तस्कर फारूक अहमद मीर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक कनाल 10 मरला भूमि, एक मंजिला मकान और 20 लाख रुपये की नकदी जब्त की है।

पिछले वर्ष दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, मीर लंबे समय से नशे के काले कारोबार में शामिल है। उसके खिलाफ तंगमर्ग सहित कई पुलिस थानों में केस दर्ज हैं। पुलिस ने जांच के दौरान संपत्ति की पहचान नशे के कारोबार से अवैध रूप से अर्जित संपत्ति के रूप में की थी। इससे पहले पुलिस ने बारामुला जिले में ड्रग तस्करों की लगभग 60 लाख रुपये की संपत्ति जब्त की थी।

इस वर्ष की पहली तिमाही में 1.55 करोड़ की संपत्ति अटैच

अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में 2024 की पहली तिमाही में बारामुला जिले में नशे के कारोबार के खिलाफ जारी अभियान में नशा तस्करों की 1.55 करोड़ रुपये की अवैध संपत्तियां कुर्क की हैं। इनमें चार घर, एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, एक भूमि भूखंड, दो आई-20 कारें, एक स्विफ्ट और एक स्कूटी शामिल हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...