Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Minor child #brutally beaten till unconscious #suspicion of ghosts #kapurthala #punjab #latest news #india news #hindi news


भूत-प्रेत के शक में नाबालिग बच्चे को बेहोश होने तक बेरहमी से पीटा, मां ले गई थी एक बाबा के पास



अजय त्यागी [Input - amarujala.com] 2024-04-05 06:18:02 पंजाब

अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्चा - Photo : amarujala
अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्चा - Photo : amarujala

पंजाब के कपूरथला में एक नाबालिग बच्चे को एक डेरे के बाबा द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पिता ने बाबा पर आरोप लगाया है कि बाबा ने कहा कि बच्चे में भूत-प्रेत का वास है इसलिए भूत भगाने के लिए यह किया है। वहीं मारपीट के बाद बेहोश हुए बच्चे को परिजनों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। 

सदर थाना एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद जांच अधिकारी एएसआई भूपिंदर सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार कपूरथला के जग्गू शाह डेरा वासी एक 16 वर्षीय पीड़ित बच्चे के पिता दलीप कुमार ने बताया कि उसका बेटा दिमागी तौर पर बीमार है। कल उसकी माता तलवंडी महिमा में स्थित एक डेरे में उसको ले गई जहां डेरे के बाबा ने कहा कि उसके बच्चे के अंदर भूत-प्रेत का वास है। 

दिलीप कुमार ने बाबा पर आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा ने भूत भगाने को लेकर उसके बच्चे को बड़ी बेरहमी से पीटा, जिससे वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ड्यूटी पर तैनात डॉ. संदीप सिंह थिंद ने बताया कि बच्चे का उपचार किया जा रहा है। एएसआई भूपिंदर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चे के बयान के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...