Join our Whatsapp Group

Related Tags: #woman enjoying #fountain #viral video #instagram #latest news #india news #hindi news


फव्वारे का लुत्फ उठाने पहुंची महिला के साथ हो गया खेला, वीडियो देखकर हँसना ही पड़ेगा (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-08 10:41:31 अजब - गजब

फव्वारे का लुत्फ उठाने पहुंची महिला
फव्वारे का लुत्फ उठाने पहुंची महिला

सोशल मीडिया पर हर तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल, महिला एक खूबसूरत फाउंटेन के पास पहुंची थी और एक स्टंट करने की कोशिश कर रही है। लेकिन उसके साथ खेला हो जाता है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फव्वारे की टेक्नोलॉजी का लुत्फ उठाने के लिए महिला उसके पास पहुंच जाती है, लेकिन इस दौरान एक घटना हो जाती है। इंस्टाग्राम पर @failarmy नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहे वीडियो में महिला को एक दिलचस्प फाउंटेन के पास देख सकते हैं। यह फाउंटेन अपनी स्ट्रीम से एक रास्ता सा बना रहा है, जिसके अंदर से जाने का हर किसी का मन करेगा। महिला भी ऐसा ही करती है, लेकिन वो जैसे ही अंदर जाने के लिए कदम बढ़ाती है कि....  बाकी वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

अब तक इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- फव्वारे के समय पर कभी भरोसा ना करें। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...