Join our Whatsapp Group

Related Tags: #1 terrorist killed #search operation of security force #pulwama #kashmir #latest news #india news #hindi news


पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक उग्रवादी मार गिराया



अजय त्यागी 2024-04-11 04:00:05 जम्मू और कश्मीर

सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका - Photo : ANI
सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका - Photo : ANI

दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के फसीपोरा में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस, सीआरपीएफ,सेना की संयुक्त टीम ने आतंकी को मार गिराया है। स्थानीय आतंकी के छिपे होने की विशेष सूचना पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षाबल धीरे-धीरे आगे बढ़े।

इस दौरान घेरा सख्त होता देख आतंकवादी ने गोलीबारी शुरू कर दी। जबाबी कार्रवाई में आतंकी मारा गया है। पुलिस ने बताया कि उसके शव को बरामद कर लिया गया है। पहचान सुनिश्चित की जा रही है। मौके से हथियार, गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। 

इससे पहले बीते सोमवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने हमला करते हुए एक गैर स्थानीय ड्राइवर को निशाना बनाया था। रिसोर्ट के कमरे में घुसकर आतंकियों ने ड्राइवर सह गाइड को गोली मार दी थी। घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह दो विदेशी पर्यटकों को लेकर आया था।

घायल की शिनाख्त उत्तराखंड के देहरादून निवासी दिल रणजीत सिंह के रूप में हुई थी। वह पर्यटकों के साथ ऐतिहासिक मुगल रोड पर पदपावन हरपोरा स्थित एक रिसोर्ट में ठहरा था। यह रिसोर्ट शोपियां शहर से मात्र तीन किलोमीटर की दूरी पर है। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...