Join our Whatsapp Group

Related Tags: #borewell #6 year old Mayank #trapped in borewell #riva #madhya pradesh #latest news #hindi news #india news


अभी तक नहीं निकाला जा सका मासूम, 70 फीट गहरे बोरेवेल में फंसा 6 साल का मयंक (देखें 4 विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-13 11:09:33 मध्य प्रदेश

70 फीट गहरे बोरेवेल में फंसा 6 साल का मयंक - Photo : ANI
70 फीट गहरे बोरेवेल में फंसा 6 साल का मयंक - Photo : ANI

मध्य प्रदेश में रीवा जिले के जनेह थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हुए दर्दनाक हादसे में 6 वर्षीय मासूम मयंक, 70 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। हादसे की खबर लगते ही मौके पर रेस्क्यू दल के आलावा पुलिस और प्रशानिक टीम पहुंची। रेस्क्यू दल पूरी रात से लगातार खुदाई कर रहा है और मासूम को निकालने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अभीतक सफलता नहीं मिली है। मौके पर डॉक्टरों की टीम भी तैनात है। मयंक की स्थिति जानने के लिए बोरवेल में कैमरा भेजा गया है। 

 

घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर प्रतिभा पाल और पुलिस अधिक्षक विवेक सिंह मौके पर पहुंचे। उनके द्वारा लागातार रेस्क्यू अभियान की निगारनी की जा रही है। बताया जा रहा है की दो जेसीबी के माध्यम से खुदाई का कार्य शुरु करवाया गया था। ताजा जानकारी के मुताबिक तकरीबन  50 फीट खुदाई की जा चुकी है। अब एनडीआरएफ की टीम हॉरिजॉन्टल टनल तैयार कर रही है। जिसके जरिए जल्द ही बच्चे को सुरक्षित निकाले जाने की सम्भावना जताई जा रही है।   

बोरवेल में एक कैमरा भी भेजा गया है। जिससे मयंक के स्वस्थ होने की जानकारी जुटाई जा रही है। रेस्क्यू टीम का अंदाजा है कि मासूम 45 से 50 फिट के बीच फंसा हुआ है। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...