Join our Whatsapp Group

Related Tags: #crime #firing #galaxy #salman khan #mumbai #mahatashtra #latest news #today news #india news #hindi news


सलमान खान को मारना मकसद नहीं, क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा



अजय त्यागी 2024-04-18 10:19:24 महाराष्ट्र

अभिनेता सलमान खान - File Photo : Internet
अभिनेता सलमान खान - File Photo : Internet

अभिनेता सलमान खान के घर हुई फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बड़ा खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने कहा कि आरोपियों का मकसद सलमान खान को मारना नहीं बल्कि सिर्फ डर पैदा करना था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिहार में जाकर दोनों आरोपियों के परिवार का बयान भी दर्ज किया है।

इसके साथ ही सागर पाल के भाई सोनू पाल को पूछताछ के लिए बुलाया है। मुंबई क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पनवेल इलाके में स्थित सलमान खान के फार्म हाउस की भी रेकी की थी।

हरियाणा से एक संदिग्ध हिरासत में

बता दें कि फायरिंग मामले में पुलिस ने हरियाणा से एक संदिग्ध को भी हिरासत में लिया है। एक अधिकारी ने बताया कि जिस संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, वो घटना के पहले और बाद में आरोपियों के लगातार संपर्क में था। उन्होंने कहा कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश लेने का शक है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ!

गौरतलब है कि घटना के बाद एक फेसबुक पोस्ट सामने आया जिसे कथित तौर पर अनमोल बिश्नोई के द्वारा अपलोड किया गया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जांच में इस बात का संकेत मिला है कि दोनों आरोपियों को काम पर रखने के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है। सागर पाल और विक्की गुप्ता को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

संदिग्ध को डिटेल दे रहे थे दोनों आरोपी

पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए संदिग्ध को अपने मूवमेंट के बारे में लगातार पूरी डिटेल में जानकारी दे रहे थे और कॉल के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे थे। इस घटना को अंजाम देने के बाद सागर पाल और विक्की गुप्ता मुंबई से गुजरात के भुज फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने ये भी बताया कि सूरत के पास आरोपियों ने मोबाइल का सिम कार्ड भी बदल लिया था, जिसका इस्तेमाल वो बातचीत के लिए कर रहे थे।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...