Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Pakistani infiltrator caught #India-Pak border #security forces #engaged in interrogation #defence #latest news #today news #india news #hindi news


भारत-पाक सीमा पर पकड़ा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया, पूछताछ में जुटी सुरक्षा एजेंसियां



अजय त्यागी 2024-04-19 01:26:49 डिफेंस

भारत-पाक सीमा पर पकड़ा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया
भारत-पाक सीमा पर पकड़ा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया

भारत पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ के जवानों ने एक पाकिस्तान घुसपैठिए को पकड़ा है। यह घुसपैठिया भारतीय सीमा में घुस आया था, लेकिन मौके पर ही बीएसएफ के जवानों ने इसे पकड़ लिया। सुरक्षा एजेंसियां घुसपैठिए से पूछताछ कर रही हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा एजेंसिया पहले से ही अलर्ट पर हैं।

नशे की हालत में पकड़ा 

जानकारी के अनुसार बीएसएफ के जवानों द्वारा पकड़ा गया घुसपैठिया पकिस्तान के बहावलपुर जिले का निवासी है। इस घुसपैठिए का नाम उस्मान है और कल शाम यह भारतीय सीमा में घुसा था। बीएसएफ के जवानों ने इसे ललकारा तो यह रुक गया, जिसके बाद बीएसएफ ने इसे काबू कर लिया। मामला भारत पाकिस्तान सीमा की फरीदसर पोस्ट का है। बीएसएफ ने पूछताछ के बाद इस पाकिस्तानी घुसपैठिए को समेजा कोठी पुलिस को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबिक़ पकड़ा गया व्यक्ति नशे की हालत में था। अब पुलिस पकड़े गए पाक नागरिक की JIC करवा रही है।

पकड़े गए पाकिस्तानी नागरिक से कोई संदिग्ध सामान बरामद होने की जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियों की सुयंक्त पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि आखिर इस नागरिक के सीमा पार करने की क्या वजह है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले इस तरह की घटना होने से सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस और ज्यादा अलर्ट हो गई हैं। बीएसएफ और सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ पूरी होने के बाद सारी स्तिथि साफ हो पाएगी।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...