Join our Whatsapp Group

Related Tags: #heavy rains #Pulwama, Army soldiers #saved village from flood #Jammu_Kashmir #Latest News #Today News #India News #Hindi News


पुलवामा में भारी बारिश के बीच देवदूत बनकर आई सेना, JCB से पानी का रास्ता बना गांव को बाढ़ से बचाया (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-20 03:17:08 जम्मू और कश्मीर

भारी बारिश के बीच, जेसीबी से रास्ता बनाते सेना के जवान
भारी बारिश के बीच, जेसीबी से रास्ता बनाते सेना के जवान

मौसम ने शुक्रवार को कई रंग दिखाए। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में तड़के से ही झमाझम वर्षा हुई, जबकि घाटी के ऊपरी क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी भी हुई। कई जगह दिन में तेज हवा के साथ वर्षा हुई तो कहीं ओले भी गिरे। 

भारी बारिश के चलते पुलवामा के तेंगरा गांव में कई घरों में पानी भर गया। भारतीय सेना के जवानों द्वारा जेसीबी की मदद से तेज बहाव वाले पानी को घरों से दूर करने के लिए एक अलग रास्ता बनाया गया।

रामबन में हुआ भूस्खलन

वहीं सुबह करीब साढ़े नौ बजे जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर रामबन के गांगरू में भूस्खलन हुआ, जिससे यातायत ठप हो गया। शाम करीब साढ़े पांच बजे मलबा हटाकर यातायात बहाल किया गया। मुगलरोड बुधवार से ही बंद है। वहीं पुंछ जिले के चकत्रो में तेज हवा और वर्षा के कारण एक झूला पुल क्षतिग्रस्त हो गया।

मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को भी विभिन्न क्षेत्रों में रुक-रुक कर वर्षा का क्रम जारी रहेगा। घाटी में वीरवार तड़के से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। शुक्रवार को भी ऊपरी इलाकों में वर्षा के साथ ताजा बर्फबारी हुई, जबकि निचले इलाकों में वर्षा का सिलसिला जारी रहा। 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...