Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Laurance Bishnoi Gang #Threatened Police #Mumbai #Maharashtra #Latest News #Today News #India News #Hindi News


मुंबई में क्या करने वाला है लॉरेंस बिश्नोई गैंग? लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब बुक, अब पुलिस को मिली धमकी



अजय त्यागी 2024-04-20 05:44:06 महाराष्ट्र

लॉरेंस बिश्नोई - File Photo : Internet
लॉरेंस बिश्नोई - File Photo : Internet

मुंबई पुलिस के अनुसार शनिवार को पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर धमकी दी और कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का आदमी मुंबई आकर एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है। वहीं, मुंबई पुलिस कंट्रोल ने इस मामले में स्थानीय पुलिस स्टेशन को घटना की जानकारी दे दी है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक

इससे पहले शुक्रवार को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के आवास से कैब बुक करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के रहने वाले 20 साल के युवक रोहित त्यागी के रूप में की है। पुलिस ने इस मामले में कहा कि आरोपी ने अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन के लिए लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर एक कैब बुक की थी।

पुलिस ने कहा कि कैब का  ड्राइवर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचा और वहां मौजूद चौकीदार से इस बारे में पूछो तो वह दंग रह गया। कैब ड्राइवर ने इस बुकिंग की जानकारी बांद्रा पुलिस स्टेशन को दी।

सलमान खान के घर पर हुई थी फायरिंग

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर गोलीबारी हुई थी। मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने हरियाणा और दूसरे राज्यों से लगभग सात लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया और इन लोगों के साथ पूछताछ की जा रही है। क्राइम ब्रांच ने बताया कि आरोपियों ने सलमान खान के परवेल स्थित फार्महाउस की रेकी भी की थी। आरोपियों का इरादा सलमान खान को डराने का था, हत्या का नहीं।

 लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली थी हमले की जिम्मेदारी

वहीं, पुलिस ने इस मामले में बिहार में दो परिवारों के बयान दर्ज किए हैं। बता दें कि सलमान खान के घर पर गोलीबारी की घटना के चंद घंटे बाद फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा गया था।  जिसमें फायरिंग की जिम्मेदारी ली गई थी। यह पोस्ट कथित तौर पर अनमोल बिश्नोई द्वारा लिखा गया था।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...