Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Crime #Assault #Rape #Murder #Innocent Girl #Sonipat #Haryana #Latest News #Today News #India News #Hindi News


माता बनी कुमाता, नृशंसता की हदें पार: पांच साल की बच्ची को मां ने प्रेमी संग पीटा, शरीर पर 58 चोट...हत्या से पहले दुष्कर्म



अजय त्यागी 2024-04-22 02:39:10 हरियाणा

पिता संग पांच वर्षीय मासूम
पिता संग पांच वर्षीय मासूम

पांच साल की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में मां ने न केवल रिश्ते को कलंकित किया, बल्कि प्रेमी संग मिलकर नृशंसता की सभी हदें पार कर दी। बच्ची को लगातार चार दिन तक पीटने के चलते उसके शरीर पर चोट के 58 निशान मिले हैं, साथ ही उससे दुष्कर्म भी किया गया। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने पुलिस के सामने माना कि वह प्रेमी के साथ शराब पीती थी। बच्ची के खाने का सामान मांगने पर उसकी पिटाई करते थे। पुलिस ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी को अदालत में पेश किया, जहां युवक को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। वहीं आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार महिला के पहले पति ने 19 अप्रैल को सदर थाना पुलिस को बताया था कि उसका निकाह 12 साल पहले शहर की एक युवती से हुआ था। पत्नी से दो बेटियां हुईं जिनकी उम्र अब आठ व पांच वर्ष है। झगड़ा होने पर दो साल पहले तलाक हो गया था। इसके बाद पूर्व पत्नी बड़ी बेटी को साथ ले गई और छोटी बेटी उनके पास रह गई थी। आठ माह पहले उनकी पूर्व पत्नी दो दिन के लिए छोटी बेटी को भी साथ ले गई थी, लेकिन बाद में वापस छोड़ने नहीं आई।

रिपोर्ट के अनुसार  गुरुवार देर शाम को अपने प्रेमी के साथ आकर मोहन नगर में बच्ची को मृत हालत में पति के मामा के घर छोड़ गई थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी कबीरपुर के रजत को गिरफ्तार कर लिया था। महिला ने बताया था कि वह प्रेमी संग शराब पीती थी। बच्ची के खाने का सामान मांगने पर वो उसकी पिटाई करते थे। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां रजत को एक दिन के रिमांड पर लिया है।

18 अप्रैल को आरोपी ने किया दुष्कर्म

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस का कहना है कि जांच में सामने आया कि 18 अप्रैल को हत्या से पहले मासूम से रजत ने दुष्कर्म भी किया था। घटना के समय बच्ची की मां रसोई में थी। तब आरोपी उसे बाथरूम में ले गया था जहां बच्ची के साथ गलत काम किया। इसके बाद बच्ची की फिर से बुरी तरह पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि उन्होंने 15 से 18 अप्रैल तक रोज बच्ची को पीटा था। वह अक्सर शराब के नशे में उसकी पिटाई करते थे।

बुरी तरह पीटने के कारण बने शरीर पर चोट के 58 निशान

पुलिस के अनुसार मामले में शव का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने बताया कि मासूम के शरीर पर चोट के 58 निशान मिले हैं। हालांकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज सोमवार को मिलेगी। बच्ची के शरीर के ज्यादातर हिस्सों पर चोट के निशान हैं।

हत्यारोपी महिला व उसके प्रेमी को अदालत में पेश किया गया, जहां आरोपी युवक को एक दिन के रिमांड पर लिया है। बच्ची से गलत काम किए जाने का पता लगा है। जिस पर दुष्कर्म की धारा भी जोड़ी गई है। आरोपी से घटनास्थल की निशानदेही कराई जाएगी साथ ही अन्य सबूत जुटाए जाएंगे। -इंस्पेक्टर सेठी मलिक, थाना प्रभारी, सदर सोनीपत



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...