Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Crime #Accuses of Firing #2 Arrested #Behror #Rajasthan #Latest News #Today News #India News #Hindi News


बहरोड फायरिंग मामले में मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार



अजय त्यागी 2024-04-22 11:54:58 क्राइम

पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण

बहरोड में युवक पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोमवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक को भी जब्त कर लिया है। इस मामले में बहरोड सिटी थाना प्रभारी महेश तिवारी ने बताया कि बीते चार अप्रैल को क्षेत्र के मुंडिया खेड़ा में अखिलेश पुत्र सतवीर यादव पर बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। इस घटना में युवक बाल-बाल बच गया था। इस घटना में तीन आरोपी शामिल थे। वहीं, घटना के बाद तीनों मौके से फरार हो गए थे। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित की। सोमवार को कई स्थानों पर दबिश दी गई। इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की शिनाख्त अमित शहरी पुत्र धर्मेंद्र गौतम निवासी मदन घड़ी थाना गोंडा अलीगढ़ और संजय पुत्र कृष्णकांत निवासी चैनपुरा पट्टीभोड़ा कला बिलासपुर जिला गुरुग्राम के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित अखिलेश यादव वारदात के दौरान खेत में ट्रैक्टर से जुताई कर के घर लौट रहा था, तभी बदमाशों ने उस पर फायरिंग की थी। 

ऐसे में पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए तालाब में कूद गया था। पूरे मामले में एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। इस पूरी कार्रवाई में संदीप कुमार हेड कांस्टेबल और मनोज कांस्टेबल की अहम भूमिका रही। आरोपियों ने पीड़ित पर हमला क्यों किया? इसके बारे में पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ कर पता करेगी। इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल हुए हथियार को भी बरामद किया जाएगा।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...