Join our Whatsapp Group

Related Tags: #Crime #Rewari #Haryana #LatestNews #TodayNews #IndiaNews #HindiNews


हरियाणा में बेखौफ बदमाशों की करतूत, रेवाड़ी में दो युवकों को कुचला, सीसीटीवी में कैद वारदात (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-26 05:03:11 हरियाणा

रेवाड़ी में दो युवकों को कुचला
रेवाड़ी में दो युवकों को कुचला

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कुंड बैरियर गांव में गाड़ियों का सर्विस स्टेशन है। गुरुवार को यहां सात से आठ बदमाश बोलेरो में सवार होकर आए। आते ही उन्होंने कुंड बैरियर सर्विस स्टेशन मालिक को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। ये देख जब लोगों की भीड़ वहां जुटनी शुरू हुई तो बदमाशों ने बोलेरो गाडी से सर्विस स्टेशन मालिक को कुचल दिया। हालाँकि, इस दौरान एक बदमाश भी बोलेरो की चपेट में आ गया।

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में बदमाश कुंड बैरियर सर्विस स्टेशन मालिक की लाठी डंडों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। सर्विस स्टेशन मालिक के कपड़े फटे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक बदमाश उसे उठाकर जमीन पर पटक देता है, ताकि दूसरे बदमाश उसपर बोलेरो चढ़ा सके। जैसे ही बदमाश सर्विस स्टेशन मालिक को उठाकर जमीन पर पटकता है, वैसे ही बोलेरो सवार सर्विस स्टेशन मालिक को कुचलने के लिए तेज गति से गाडी लाता है। जिससे सर्विस स्टेशन का मालिक तो कुचला ही जाता है लेकिन साथ में उसे जमीन पर पटकने वाला बदमाश भी बोलेरो की चपेट में आ जाता है।

इससे पहले बदमाश के साथी ही बोलेरो को रोकने के लिए चारपाई और बाइक सामने लगा देते हैं, लेकिन बोलेरो सवार बदमाश अपने साथी और सर्विस स्टेशन मालिक को कुचलकर फरार हो जाता है। रेवाड़ी के निजी अस्पताल में दोनों घायलों का इलाज जारी है। रेवाड़ी के मनेठी गांव निवासी धर्मेंद्र ने खोल थाना पुलिस को शिकायत दी है। जिसमें धर्मेंद्र ने कहा है कि गुरुवार की शाम वो अपने ही गांव के शुभम तथा वेदपाल के साथ वेदपाल के सर्विस स्टेशन कुंड बैरियर पर बैठे थे। तभी अचानक से एक सफेद रंग की बोलेरो कैंपर आई।

धर्मेंद्र के मुताबिक कार के आगे-पीछे कोई नंबर प्लेट नहीं थी। बोलेरो चालक हरेंद्र था। जो महेंद्रगढ़ जिले के अटेली कस्बा में पड़ने वाले बेगपुर गांव का निवासी है। हरेंद्र ने बोलेरो को उनके पास लाकर रोक दिया। बोलेरो से संदीप उर्फ मामा खैराना (महेंद्रगढ़), सूरज गांव ढाणी कोलाना, अंकित गांव पाडला , नीरज गांव मनेठी, जितेन्द्र उर्फ जीता गुर्जर कुंड व सोनू के अलावा दो-तीन अन्य युवक उतरे। उन्होंने सर्विस स्टेशन के मालिक वेदपाल से साथ मारपीट की। इसके बाद ताज गति से बोलेरो चलाते हुए वो वेदपाल और अपने साथी को कुचलकर फरार हो गए।

खोल थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि मामले में धर्मेंद्र की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 325, 506 IPC के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी बोलेरो कैंपर चालक वेदपाल और अंकित को कुचलता हुआ दिखाई दिया। आरोपियों के हाथों में लाठी-डंडे भी दिखाई दिए। खोल थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...