Join our Whatsapp Group

नालासोपारा के द्वारका रेस्टोरेंट में भीषण आग, पहली मंजिल पर रहते हैं लोग (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-04-30 07:50:29 महाराष्ट्र

नालासोपारा के द्वारका रेस्टोरेंट में भीषण आग
नालासोपारा के द्वारका रेस्टोरेंट में भीषण आग

मुंबई से सटे नालासोपारा में मंगलवार को एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई, जिसमें चार लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने की कोशिश में जुटी है। क्षेत्र के एसीपी शंकर माने ने बताया कि मंगलवार दोपहर 3:30 बजे के आसपास रेस्टोरेंट में आग लगने की सूचना मिली थी। उन्होंने कहा कि आग लगने का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। कुल चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। आग लगने की घटना के बाद विस्फोट की आवाजें सुनाई दीं, जिससे स्थानीय निवासियों में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि ग्राउंड फ्लोर पर रेस्टोरेंट है, जबकि इमारत की पहली मंजिल पर फ्लैट हैं, जिसमें लोग रहते हैं।

इस घटना के अनेक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमे से Indian Times Mirror द्वारा एक्स पर  @ITMfactchecked  से शेयर किया गया एक विडियो एकदम हादसे के समय का है जिसमे हादसा लाइव कैद हो गया है। विडियो में एक व्यक्ति को कहते हुए सुना जा सकता है कि देखिए महानगर पालिका की बहुत बड़ी लापरवाही मशीन ख़राब हो गई जिसकी वजह से बड़ा हादसा होते होते रह गया। विडियो में व्यक्ति की बात पूरी भी नहीं हो पाती के सामने रेस्टोरेंट में तेज धमाके के साथ आग की  भयावह लपटें उठती हुई दिखाई देने लगती हैं।  फिलहाल पूरे मामले में विस्तृत जानकारी का इन्तजार है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...