Join our Whatsapp Group

उज्जैन डिप्टी कलेक्टर भोपाल से गिरफ्तार, दुष्कर्म के आरोप में भेजे गए बड़वानी जेल



अजय त्यागी 2024-05-04 12:07:02 मध्य प्रदेश

उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी - Photo : Etv Bharat
उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी - Photo : Etv Bharat

एमपी के उज्जैन जिले से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। शुक्रवार को शासकीय कार्य से भोपाल गए उज्जैन डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को गिरफ्तार किया गया है। डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को दुष्कर्म के आरोप में बड़वानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 29 अप्रैल को डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया था। बता दें कि अभय सिंह खराड़ी पूर्व में बड़वानी एसडीएम व अपर कलेक्टर के पद पर पदस्थ थे। उनका लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के चलते उज्जैन ट्रांसफर हो गया था। इससे पूर्व इनका कार्यकाल पारिवारिक विवाद के चलते सुर्खियों में रहा है।

दुष्कर्म के मामले में उज्जैन डिप्टी कलेक्टर

उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभयसिंह खराड़ी को दुष्कर्म के मामले में बड़वानी महिला पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया है। पूर्व में खराड़ी बड़वानी में पदस्थ थे। एक माह पूर्व ही उनका उज्जैन ट्रांसफर हुआ था। एक महिला ने आरोप लगाया है कि, जब साल 2016 में अभय सिंह खराड़ी बड़वानी में एसडीएम पद पर थे, उस दौरान पीड़िता से दुष्कर्म कर डराया धमकाया गया था। जबकि अब जाकर चार दिन पहले पीड़िता ने डिप्टी कलेक्टर खराड़ी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायत के बाद पुलिस ने दबिश देकर गुरुवार रात भोपाल से डिप्टी कलेक्टर को गिरफ्तार किया है।

कोर्ट ने डिप्टी कलेक्टर को भेजा केंद्रीय जेल

शुक्रवार दोपहर महिला थाने में उनके प्रकरण की फाइल तैयार कर पुलिस ने जिला न्यायालय में पेश की। जहां से शाम को उन्हें केंद्रीय जेल भेजा गया। साइबर टीम की मदद से अभय सिंह खराड़ी को भोपाल में पकड़ा गया है। डॉ. अभयसिंह खराड़ी पर बड़वानी में धारा 376 व अन्य धाराओं में मामला दर्ज होते ही वो उज्जैन डिप्टी कलेक्टर के पद पर रहते हुए फरार हो गए थे।

साइबर टीम की मदद से भोपाल से गिरफ्तार

इसको लेकर बड़वानी से महिला थाना प्रभारी सहित चार सदस्यीय टीम उनकी तलाश में कई जिलों में पहुंची। हालांकि खराड़ी ने चालाकी दिखाते हुए अपना मोबाइल ऑफ कर रखा था। उनकी तलाश में पुलिस टीम सबसे पहले धार फिर वहां से इंदौर पहुंची। उसके बाद साइबर टीम की मदद से भोपाल में दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। बता दें कि इससे पहले भी वे अपनी कार्यप्रणाली को लेकर चर्चा में रहे हैं। उनका अपनी पत्नी से भी विवाद चर्चा में रहा है। बड़वानी में एसडीएम रहने के बाद बीते वर्ष ही प्रमोशन होकर उनको बड़वानी में डिप्टी कलेक्टर के रुप में भेजा गया था।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...