Join our Whatsapp Group

पत्नी और बच्चों ने संपत्ति के लिए पति को जंजीरों से बांधा, किया प्रताड़ित



अजय त्यागी 2024-05-04 03:39:32 तेलंगाना

जंजीरों में जकड़ा पति
जंजीरों में जकड़ा पति

हैदराबाद के घाटकेसर पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि अंबेडकरनगर में संपत्ति के लिए एक पत्नी ने अपने पति को जंजीरों से बांधकर प्रताड़ित किया। 50 वर्षीय पति अपनी 45 वर्षीय पत्नी भारती और बेटों के साथ घाटकेसर के बुडागा जंगला कॉलोनी में एक घर में रहते हैं। उनके पास 115 वर्ग गज जमीन है।

ईटीवी भारत की रिपोर्ट के अनुसार घाटकेसर इंस्पेक्टर एस सैदुलु ने बताया कि परिवार वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहा है और ऋण चुकाने में असमर्थ है। विवाद कर्ज चुकाने के लिए एक संपत्ति बेचने को लेकर शुरू हुआ था। जिसके चलते तीन दिनों तक पत्नी ने अपने पति को जंजीरों से बढ़कर प्रताड़ित किया। 

रिपोर्ट के अनुसार स्थिति की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर पति को बचाया और पुलिस को बुलाया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने गुप्त रूप से प्रताड़ना को अपने सेलफोन पर फिल्माया। लोगों ने वीडियो को पूर्व एमपीटीसी सदस्य महेश के ध्यान में लाया। उन्होंने पुलिस से शिकायत की। 

रिपोर्ट के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और बंधक बनाये गये पीड़ित को मुक्त कराकर थाने ले गयी। सीआई सैदुल ने बताया कि पत्नी भारती, बेटे गणेश और राजू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। उधर, पुलिस को देखकर पति फूट-फूटकर रोने लगा। उसने बताया कि उसे तीन दिनों तक जंजीरों से बांधकर यातनाएं दी गईं। उसने पुलिस से उसे बचाने की गुहार लगाई। 

रिपोर्ट के अनुसार उनका घर उसकी पत्नी भारती के नाम की जमीन पर बना था। पति ने अपनी पत्नी से कहा था कि कर्ज को चुकाने के लिए वह जमीन बेच देगा। इसके बाद से ही दंपत्ति के बीच झगड़े होते रहे। इसी क्रम में वह एक साल पहले घर से कहीं चला गया था। पिछले महीने की 30 तारीख को भारती को पता चला कि उसका पति यदाद्री भुवनगिरी जिले के पदमती सोमाराम में है। वह अपने बेटों के साथ गई और अपने पति को जबरदस्ती घाटकेसर स्थित घर ले आई। इसके बाद पति को कमरे में डालकर लोहे की जंजीरों से बांधकर ताला लगा दिया गया था। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...