Join our Whatsapp Group

ऑनलाइन सेक्स रैकेट, गुरुग्राम पुलिस ने ग्राहक बनकर दो युवतियों समेत तीन को पकड़ा



अजय त्यागी 2024-05-05 02:30:32 हरियाणा

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

गुरुग्राम में न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने क्षेत्र में ऑनलाइन तरीके से चलाए जा रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो युवतियों सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपितों के खिलाफ थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया।

मुखबिर की सूचना पर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले का पर्दाफाश किया गया। मुखबिर से पता चला कि इलाके में ऑनलाइन तरीके से देह व्यापार का रैकेट चलाया जा रहा है। इसमें ऑनलाइन ग्राहकों से संपर्क कर युवतियों के रेट तय किए जाते थे।

पुलिस की टीम ने दो पुलिसकर्मियों को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। उन्होंने दलाल से जब फोन पर संपर्क किया तो उसने वॉट्सऐप पर मैसेज करने के लिए कहा। जब उसके वॉट्सऐप पर मैसेज किया गया तो दलाल ने कई युवतियों के फोटो भेजे और उनके रेट भी बताए।

इसके बाद पांच हजार रुपये में दो युवतियों का चयन किया गया। दलाल ने इन युवतियों को एक कार से न्यू कॉलोनी स्थित होटल गजल इन के लिए भेजा। जब पुलिसकर्मी होटल के बाहर पहुंचा तो एक कार आकर रुकी।

इसमें चालक के साथ दो युवतियां थीं। आरोपितों के आते ही पुलिस टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक की पहचान हिसार के आदमपुर निवासी बाबुल शेख के रूप में हुई। अन्य दोनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं। मामले में जांच जारी है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...