Join our Whatsapp Group

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी (देखें विडियो)



अजय त्यागी 2024-05-07 10:01:11 जम्मू और कश्मीर

सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी - Photo : ANI
सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी - Photo : ANI

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के रेडवानी पयीन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। खबर लिखे जाने तक किसी आंतकी के मारे जाने की सूचना नहीं है। फिलहाल इलाके में मुठभेड़ तलाशी अभियान चलाया गया है। सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर दी है। अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में तैनात किया गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।

जानकारी के अनुसार कुलगाम जिले के रेडवानी पाईन इलाके में आतंकियों के बारे में सुरक्षा बलों को खुफिया सूचना मिली। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। इस बीच जब सुरक्षा बल आतंकियों के ठिकाने की ओर बढ़ने लगे तो आतंकियों ने उनपर गोली बारी की। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की है। 

इस तरह दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। इलाके में कितने आतंकी फंसे हैं इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर दी है। मुठभेड़ वाली जगह को अस्थायी रूप से खाली करा लिया गया है। सभी संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। वाहनों की जांच की जा रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस भी इसमें सहयोग कर रही है। बता दें कि 4 मई को भारतीय वायु सेना के काफिले पर आतंकवादी हमले के बाद सुरनकोट से जर्रान वली गली क्षेत्र में सुरक्षा कर्मियों द्वारा संदिग्ध वाहनों की सुरक्षा जांच की जा रही है। हमले में भारतीय वायु सेना के एक जवान की जान चली गई और 4 अन्य घायल हो गए थे।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें...



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...