Join our Whatsapp Group

सुशील मोदी के निधन से भाजपा में शोक की लहर, सीएम भजनलाल सहित प्रदेश भाजपा के नेताओं ने दी श्रद्धांजलि



अजय त्यागी 2024-05-14 12:29:12 श्रृद्धांजलि

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी - File Photo : Internet
भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी - File Photo : Internet

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के निधन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा सहित सत्ता और संगठन के नेताओं ने श्रद्धांजलि दी। अध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता, राज्य सभा सांसद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की, उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी बिहार में भाजपा के पुरोधा और आधार स्तंभ रहे। उनका पार्टी में महत्वपूर्ण योगदान और बिहार में सुशासन के लिए अथक प्रयास हम जैसे प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के लिए प्रेरणा स्वरूप बना रहेगा। उनका निधन भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है।

उधर मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने ने कहा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री, पूर्व राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद हैं। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को इस दुःख की घड़ी में संबल प्रदान करें।

श्रृद्धा सुमन समर्पित करते हुए उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के निधन का समाचार बेहद दु:खद है। ईश्वर, दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को वज्रपात सहन करने की शक्ति दे। उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट करती हूं।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने लिखा कि बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता सुशील मोदी के निधन की दुःखद सूचना मिली। आपका जाना देश के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों को यह अपार दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लिखा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। उनका निधन बिहार की राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और शोकाकुल परिजनों को सम्बल प्रदान करें।

बता दें कि 72 साल के बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पिछले छह महीने से कैंसर से पीड़ित थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक एक्स पोस्ट में 3 अप्रैल को दी थी। सुशील कुमार मोदी का जन्म 5 जनवरी 1952 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था। उनके पिता का नाम मोती लाल मोदी और माता का नाम रत्ना देवी था, जिनका पहले ही निधन हो चुका है। मोदी बिहार की राजनीति में बड़ा कद रखते थे। उनकी कद्दावर नेताओं में गिनती की जाती है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...