Join our Whatsapp Group

दुल्हे को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, दूसरी संग फेरों से पहले हाई वोल्टेज ड्रामा



अजय त्यागी 2024-05-15 12:50:15 अजब - गजब

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

छत्तीसगढ़ के कांकेर में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल के पद पर पदस्थ युवक अपनी प्रेमिका को धोखे में रखकर दूसरी युवती से शादी करने बारात लेकर पहुंच गया। लेकिन उसकी प्रेमिका ने फिल्मी अंदाज में एंट्री मारी और दूल्हे को मंडप से उठा ले गई।

पूरा घटनाक्रम जिला मुख्यालय के नजदीक एक गांव का है। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार 10 मई को राजिम क्षेत्र से बारात आई हुई थी। पूरा परिवार शादी के जश्न में था तभी एक युवती वहां पहुंची और दूल्हे को मंडप से ही उठा लिया। अचानक हुई इस घटना से सभी हैरान रह गए, मौके पर मौजूद दुल्हन के परिजनों और ग्रामीणों ने जब उक्त युवती से इसका कारण जानना चाहा और युवती ने जो कहानी बताई उसके बाद सभी के पैर तले जमीन ही खिसक गई।

रिपोर्ट के अनुसार युवती ने बताया कि लड़के से उसकी दोस्ती 3 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया। लड़के ने उससे शादी का वादा भी किया था लेकिन अचानक उसे पता चला कि वह कांकेर में किसी और से शादी कर रहा है जिसके बाद वो यहां पहुंची है। घटना के बाद शादी तुरंत रोक दी गई और लड़के पक्ष के लोगों के साथ लड़की पक्ष की देर रात तक बैठक चलती रही।

रिपोर्ट के अनुसार सुबह तक इस मामले को लेकर गांव में बेहद गर्मागर्मी बनी रही और अंत में ये फैसला लिया गया कि लड़के पक्ष की गलती की वजह से यह सब कुछ हुआ है। जिसके बाद शादी तोड़ दी गई और लड़के पक्ष से लड़कीवालों की शादी में हुई खर्च की भरपाई करने को कहा गया।

रिपोर्ट के अनुसार लड़केवालों की तरफ से लड़की पक्ष को शादी की तैयारी में खर्च हुई रकम देने के आश्वासन के बाद बारात को लौटा दिया गया। दूल्हे की प्रेमिका को भी वापस भेज दिया गया है। हालांकि, शहर के नजदीक हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे की थाने में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...