Join our Whatsapp Group

मणिपुर से चार उग्रवादी गिरफ्तार, 15 जिंदा कारतूस, 9mm पिस्तौल बरामद



अजय त्यागी 2024-05-17 09:42:34 मणिपुर

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

मणिपुर पुलिस और असम राइफल्स की संयुक्त टीम ने मणिपुर के थौबल जिले से कांगलेईपाक कम्युनिस्ट पार्टी (पीपुल वॉर ग्रुप) के चार उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि प्रतिबंधित संगठन कांगलेईपाक कम्युनिस्ट पार्टी (पीपुल वॉर ग्रुप) के चार उग्रवादियों को मणिपुर पुलिस और असम राइफल्स की संयुक्त टीम ने थौबल जिले में गिरफ्तार किया है।

खुफिया जानकारी पर चलाया अभियान

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उग्रवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए यारीपोक बाजार इलाके में एक ज्वाइंट अभियान शुरू किया गया। इस दौरान गुरुवार को आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बरामद किया गोला बारूद

अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से पांच मोबाइल हैंडसेट, 15 जिंदा राउंड कारतूस के साथ दो 9 मिमी पिस्तौल, पांच डिमांड लेटर, और गोला बारूद जब्त किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने गुरुवार को इंफाल पश्चिम जिले से प्रतिबंधित संगठन केसीपी (ताइबंगनबा) संगठन के एक सक्रिय सदस्य को भी पकड़ा।

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार उग्रवादी इंफाल इलाके में पाओना और थंगल बाजार में स्थित दुकानों से पैसे की उगाही में शामिल था, उसके कब्जे से एक .32 पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस जब्त किए गए हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...