Join our Whatsapp Group

घरेलू हिंसा के आरोप की जांच के बीच नवविवाहिता का पति देश से फरार, मदद के आरोप में सीपीओ निलंबित



अजय त्यागी 2024-05-19 06:21:32 केरल

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

केरल पुलिस के एक सिविल पुलिस अधिकारी को घरेलू हिंसा के मामले में आरोपी की मदद करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। आरोप है कि उन्होंने आरोपी की देश छोड़ने में मदद की थी।

केरल में नवविवाहिता दुल्हन और उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि 5 मई को उसकी शादी हुई। लेकिन शादी के एक हफ्ते बाद ही उसके पति और ससुराल वाले उसको दहेज के लिए परेशान करने लगे। यही नहीं उनके साथ उनके पति राहुल ने बेरहमी से हमला कर मारने का प्रयास किया।

महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मोबाइल के चार्जिंग केबिल से उसका गला घोंटने की कोशिश की थी। मामला जब समाचार चैनलों पर प्रसारित हुआ तब सामने आया। वहीं दूल्हा पक्ष के लोगों ने इन आरोपों से इंकार कर दिया।

लेकिन पुलिस के सूत्रों ने बताया कि रविवार को कोझिकोड शहर के पंथिरनकावु पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) को आंतरिक जांच के बाद निलंबित किया गया है। आरोप है कि वे राहुल पी गोपाल के साथ नियमित संपर्क में थे। जबकि राहुल पर बेरहमी से हमला करने का आरोप है।

मामले की जांच के दौरान राहुल ने देश छोड़ दिया। उसके देश छोड़ने के बाद पुलिस को उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए इंटरपोल से संपर्क करना पड़ा। बता दें कि इससे पहले पंथीरंकावु पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी को मामले की जांच में कुछ खामियों के लिए निलंबित किया गया था।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...