Join our Whatsapp Group

व्यापारी पर फायरिंग मामले में चार आरोपी और गिरफ्तार



अजय त्यागी 2024-05-20 09:21:44 क्राइम

पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण

झुंझुनू जिले के गुढ़ा में व्यापारी पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी सहित चार इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिला पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने आरोपियों पर बीस हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की थी। आरोपी संजय भार्गव उर्फ संजू पुलिस थाना लक्ष्मणगढ़ जिला सीकर में हत्या के प्रकरण में इनामी वांछित अपराधी है।

वहीं एक अन्य आरोपी मोहित शर्मा पुलिस थाना उद्योग नगर, सीकर में लूट के प्रकरण में वांछित है। पकड़े गए आरोपियों में दो शूटर भी गिरफ्तार किए गए हैं, जो रवि कुमार एवं देवेंद्र सिंह निवासी जिला भरतपुर हैं। सीकर के इनामी अपराधी विजय भार्गव उर्फ बीजू रानोली को भी डिटेन कर सीकर पुलिस को सौंपा गया है। ज्ञात रहे कि इस पूरे मामले में पांच आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके हैं। अब तक इस कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी इस मामले में की जा चुकी है। 

जिला पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने आज प्रेस वार्ता में पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि व्यापारी पर हमला किसी मामले में राजीनामे को लेकर दबाव बनाने के लिए किया गया था।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...