Join our Whatsapp Group

चलती बस में लगी भीषण आग, सूझबूझ से बची 40 यात्रियों की जान, बड़ा हादसा टला



अजय त्यागी 2024-06-01 06:01:41 छत्तीसगढ

चलती बस में लगी भीषण आग
चलती बस में लगी भीषण आग

छत्तीसगढ़ के अभनपुर में शनिवार सुबह लगभग 11 बजे एक यात्री बस में आग लग गई। इस बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। जो जगदलपुर से रायपुर की ओर आ रहे थे, तभी अचानक अभनपुर के मोहन ढाबे के पास चलती बस में आग लग गई।

अभनपुर थाना क्षेत्र से लगभग 3 किलोमीटर दूर मोहन ढाबे के पास महिंद्रा ट्रेवल्स की बस में आग लग गई। लोगों की सूझबूझ के चलते आग फैलने से पहले ही सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाल लिया गया। साथ ही उनका सामान भी बस से उतारा लिया गया। इस घटना में कोई भी यात्री घायल या फिर हताहत नहीं हुआ है। जिसके चलते एक बड़ा हादसा टल गया। 

बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को बताया कि कुरूद के आसपास रेडिएटर बार-बार गर्म होने के कारण उसे ठंडा करने के लिए पानी डाला गया था। लेकिन रेडिएटर ठंडा नहीं हो पाया। इसके साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही है कि बस में लगे एसी का पाइप फटने की वजह से भी आग लग सकती है। लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

घटना की सूचना मिलने पर अभनपुर की पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर बुलाई गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। अभनपुर थाना प्रभारी सिद्धेश्वर प्रताप सिंह ने पूरे माले की जानकारी देते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...