Join our Whatsapp Group

गैंगस्टर ने कौर्ट परिसर में लगाए पाकिस्तान समर्थक नारे, वकीलों से मारपीट की नौबत आई 



अजय त्यागी 2024-06-12 08:28:41 कर्नाटक

गैंगस्टर जयेश पुजारी - फोटो : Social Media (Video Grab)
गैंगस्टर जयेश पुजारी - फोटो : Social Media (Video Grab)

कर्नाटक की जेल में बंद गैंगस्टर जयेश पुजारी ने आज कोर्ट के बाहर पाकिस्तानी समर्थक नारे लगाए। गैंगस्टर पुजारी को एक लंबित मामले में सुनवाई के लिए अदालत में लाया गया था। अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि पाकिस्तानी समर्थक नारे लगाने के बाद वहां मौजूद लोगों और वकील ने उसके साथ मारपीट की।

रिपोर्ट के अनुसार एक अधिकारी ने कहा कि हमें नहीं मालूम की उसने ऐसा नारा क्यों लगाया। हम इसकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि साल 2018 में दर्ज एक मामले की सुनवाई के लिए पुजारी को हिंडाल्गा के सेंट्रल जेल से अदालत में लाया गया था। पुलिस ने बताया कि उसपर तत्कालीन अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आलोक कुमार को कथित तौर पर धमकाने का आरोप है। उन्होंने बताया कि पुजारी एक डबल मर्डर केस का भी आरोपी है। 

रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को जब उसे अदालत के समक्ष पेश किया गया, तब वह कोर्ट के परिसर में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने लगा। वहां मौजूद पुलिसकर्मी तुरंत उसे पकड़कर पुलिस स्टेशन ले गए। वहीं, पुलिस से जब पूछा गया कि पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के बाद उसपर हमला किया गया, तो उन्होंने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं। हमें यह जानना चाहिए कि आखिर हुआ क्या था? ऐसे फुटेज हैं, जिससे पता चलता है कि उसपर हमला किया गया है। लेकिन क्या सच में हमला हुआ या नहीं, इसकी जांच जारी है।

रिपोर्ट के अनुसार आज की घटना के संबंध में गैंगस्टर पुजारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए और धारा 505 के तहत  बेलगावी शहर के बाजार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, बाद में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर ने पिछले साल नितिन गडकरी के कार्यालय में भी धमकी भरे कॉल कर फिरौती की मांग की थी। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...