Join our Whatsapp Group

स्क्रैप कारोबारी के यहाँ छापेमारी, चोरी का लोहा बरामद, 3 ट्रक जब्त



अजय त्यागी 2024-06-17 02:41:38 छत्तीसगढ

पुलिस द्वारा जब्त किए गए ट्रक
पुलिस द्वारा जब्त किए गए ट्रक

दुर्ग जिले में भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र में देर रात जिले के बड़े कबाड़ी के गोदाम पर छापामारी हुई। जामुल पुलिस और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीमों ने कबाड़ी के गोदाम में दबिश दी। जहां मौके पर बड़ी मात्रा में चोरी का लोहा बरामद किया है। वहीं पुलिस कबाड़ी संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने रविवार की देर रात भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र के गोकुल नगर स्थित ललित कबाड़ी के गोदाम में रेड की। इस दौरान करीब तीन ट्रक चोरी का लोहा बरामद किया। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। दुर्ग पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली थी कि ललित कबाड़ी संचालक चोरी के सामान को खरीदकर उसकी कटिंग कर कबाड़ में तैयार कर अन्य जगहों पर बेचता है।

जिसके बाद एक टीम बनाकर देर रात कबाड़ी के गोदाम में पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने गोदाम को चोरों तरफ से घेराबंदी कर कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने गोदाम के अंदर अवैध रूप से लोहे को लोड किए तीन ट्रक को बरामद किया है। वहीं कबाड़ी संचालक ललित साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ललित साहू इसके पूर्व भी रेलवे का सामान खरीदने के आरोप में जेल जा चुका है। तीनो ट्रक को फिलहाल सामान सहित जब्त कर लिया गया है। 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...