Join our Whatsapp Group

भीलवाड़ा में अपहरण व फिरौती के मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, राशि भी बरामद



अजय त्यागी 2024-06-17 10:44:58 क्राइम

पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण

भीलवाड़ा जिले के बीगोद थाना क्षेत्र में शनिवार को अपहरण कर 5 लाख रुपए फिरौती मांगने के मामले का पुलिस ने दो दिन बाद सोमवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने अपहरण की साजिश के मुख्य सरगना सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर फिरौती की राशि बरामद कर ली है। 

बीगोद थाना प्रभारी सुनील कुमार बेडा ने बताया कि गत 15 जून को क्षेत्र के खटवाड़ा गांव निवासी सुनील कुमार ने थाने में पुलिस में अपने भाई के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें उसने बताया था कि उसका भाई विष्णु किसी काम से भीलवाड़ा गया था। वहां उसका अपहरण हो गया। उसके मोबाइल से मेरे पास फोन आया कि तुम्हारे भाई विष्णु का हम लोगों ने अपहरण कर लिया है। यदि अपने भाई को जिंदा छुड़वाना चाहते हो तो तुरंत प्रभाव से पांच लाख रुपए इस मोबाइल नंबर पर डाल दो, अन्यथा तेरे भाई को हम खत्म कर देंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया।

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया। पुलिस की विशेष टीम ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए अपहृत युवक विष्णु को भीलवाड़ा शहर के पास तेजसिंह सर्कल से सकुशल दस्तयाब कर लिया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और अन्य तकनीकी सहायता से छह आरोपियों को सोमवार को पकड़ लिया। आरोपियों में एक महिला भी है। उनसे फिरौती की राशि 1 लाख 96 हजार रुपए बरामद कर ली गई है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...