Join our Whatsapp Group

वेस्ट मार्बल पाउडर की आड़ में शराब तस्करी करते एक तस्कर गिरफ्तार, अंग्रेजी शराब के 185 कार्टन व ट्रेलर जब्त



अजय त्यागी 2024-06-21 05:54:59 क्राइम

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी और जब्त की गई शराब
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी और जब्त की गई शराब

उदयपुर डीएसटी व टीडी थाना पुलिस की टीम ने उदयपुर-अहमदाबाद हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रेलर से अवैध अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांड की 185 पेटियां जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। सफेद पाउडर के कट्टों की आड़ में आरोपी तस्कर अवैध शराब तस्करी कर गुजरात ले जा रहा था।

एसपी योगेश गोयल ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल स्वरूप मेवाड़ा व सीओ गजेंद्र सिंह राव के सुपरविजन एवं एसएचओ फैली राम के नेतृत्व में बुधवार को डीएसटी व थाना पुलिस की टीम द्वारा उदयपुर अहमदाबाद हाईवे पर नाकाबंदी की गई थी।

इसी दौरान एक संदिग्ध ट्रक को रुकवाया गया। तलाशी लेने पर ट्रेलर में वेस्ट मार्बल पाउडर के प्लास्टिक के कट्टों के नीचे विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब के 185 कार्टून छुपाए हुए थे। इस पर पुलिस ने आबकारी एक्ट में अवैध अंग्रेजी शराब व ट्रेलर जप्त कर चालक सोहनलाल पुत्र पेमाजी निवासी सांगठ कला थाना राजनगर जिला राजसमंद को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपी सोहनलाल से अवैध शराब की खरीद-फरोख्त और उनके नेटवर्क के संबंध में पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई में हैड कांस्टेबल करतार सिंह व कांस्टेबल चंद्र कुमार की विशेष भूमिका रही।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...