Join our Whatsapp Group

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रचाई शादी - उनकी लव स्टोरी की दिलचस्प झलकियां



अजय त्यागी 2024-06-23 09:21:36 सिने जगत

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रचाई शादी - उनकी लव स्टोरी की दिलचस्प झलकियां
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रचाई शादी - उनकी लव स्टोरी की दिलचस्प झलकियां

बॉलीवुड की दुनिया से एक और खुशखबरी सामने आई है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, जो सात साल से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे, ने आखिरकार शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। दोनों ने मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी की, जहां कई जाने-माने हस्तियों ने शिरकत की।

सोनाक्षी और जहीर की लव स्टोरी

सोनाक्षी और जहीर की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उनकी मुलाकात सात साल पहले एक पार्टी में हुई थी, और तभी से दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ने लगीं। पहले दोनों ने अपने रिश्ते को गुप्त रखा, लेकिन समय के साथ-साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इज़हार करना शुरू किया।

sonakshi on her wedding

शादी की तैयारियां और समारोह

सोनाक्षी और जहीर की शादी की तैयारियां कई महीनों से चल रही थीं। शादी का समारोह मुंबई के एक पांच सितारा होटल में आयोजित किया गया था। समारोह में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की, जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, और करन जौहर जैसे बड़े नाम शामिल थे।

शादी की खास बातें

  • फैशन और स्टाइल: सोनाक्षी ने अपनी शादी के लिए एक खास डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, जहीर ने एक क्लासिक शेरवानी पहनी थी।
  • शादी का सेटअप: शादी का सेटअप बेहद शानदार और रॉयल था। फूलों की सजावट और रोशनी ने समारोह को और भी खूबसूरत बना दिया।
  • परिवार और दोस्तों की मौजूदगी: दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों ने इस मौके को और खास बना दिया। सभी ने मिलकर इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट किया।

sonakshi on her wedding

सात साल का सफर

सोनाक्षी और जहीर के इस सफर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया। उनकी जोड़ी ने यह साबित कर दिया कि सच्चा प्यार समय और कठिनाइयों के साथ और भी मजबूत होता है।

शादी के बाद की योजनाएं

शादी के बाद, सोनाक्षी और जहीर ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया और बताया कि वे अपने हनीमून के लिए यूरोप जाने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही, दोनों ने कहा कि वे अपने-अपने करियर को भी आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की यह शादी बॉलीवुड के लिए एक यादगार पल बन गई है। 

sonakshi on her wedding



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...