Join our Whatsapp Group

25000 का इनामी बदमाश बॉबी खान गिरफ्तार, उमरारा गांव के पास वारदात के इरादे से घूम रहा था



अजय त्यागी 2024-07-02 11:01:08 क्राइम

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

धौलपुर जिले की सोने का गुर्जा थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर मंगलवार को 25000 के इनामी अपराधी बॉबी खान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी विगत लंबे समय से पुलिस को गुमराह कर फरार चल रहा था।

सोने का गुर्जा थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरड़ा के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में डीएसटी टीम के कांस्टेबल रवि पाठक और हजारीलाल को मुखबिर की ओर से गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 25000 का इनामी बदमाश 30 वर्षीय बॉबी खान पुत्र शौकीन खान निवासी मांगरोल सैंपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर उमरारा गांव के नजदीक वारदात के इरादे से घूम रहा है।

मुखबिर की सूचना पाकर पुलिस टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया। पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर बदमाश बॉबी खान को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट समेत तमाम संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस की ओर से 25000 का इनाम घोषित किया हुआ था। आरोपी विगत लंबे समय से पुलिस को गुमराह कर ठिकाने बदलते हुए फरार चल रहा था। मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...