Join our Whatsapp Group

50-50 रुपये के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने हैसियत बताने के लिए रखा था मामूली इनाम



अजय त्यागी 2024-07-12 11:21:54 क्राइम

पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीगण

भीलवाड़ा नेशनल हाईवे स्थित किंग वॉटर पार्क में हुई मारपीट, तोड़फोड़ व फायरिंग तथा मनोमय धागा फेक्ट्री में आगजनी के तीन प्रकरणों में वांछित दो आरोपियों को जिला पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पर पचास-पचास रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी। घटना के मुख्य आरोपी रोशन जाट की तलाश जारी है। आरोपी तीनों प्रकरणों सहित जिले के पांच आपराधिक मामलों में लिप्त हैं।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि गत 6 जून को चित्तौड़गढ़ भीलवाड़ा नेशनल हाईवे पर स्थित किंग वॉटर पार्क में प्रवेश के लिए हुए झगड़े, जेसीबी से की गई तोड़फोड़ व फायरिंग एवं मनोमय धागा फैक्ट्री में आगजनी करने के मामले में पुलिस ने कई लोगों को चिन्हित किया था। पुलिस ने 22 वर्षीय राहुल और 20 वर्षीय विशाल जाट को गिरफ्तार किया। आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से पचास-पचास रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी।

मामले में वांछित भीलवाड़ा जिले के हलेड निवासी रोशन लाल की गिरफ्तारी के लिए डीएसटी टीम की ओर से उसके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। अपराधियों के बैंक खातों को पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है। प्रत्येक अपराधी के रेवेन्यू रिकॉर्ड उनकी जमीन व संपत्ति पर नजर रखी जा रही है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...