Join our Whatsapp Group

ऑपरेशन मनोरमा के तहत पकड़ा गया कुख्यात बदमाश मांगीलाल नोखड़ा



अजय त्यागी 2024-08-12 11:32:52 राजस्थान

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मादक पदार्थों की तस्करी, हत्या सहित कई आपराधिक मामलों में लिप्त लॉरेंस बिश्नोई सहित कई अन्य गैंग में सक्रिय भूमिका निभाने वाले एक कुख्यात अपराधी को आईजी कार्यालय की साइक्लोनर टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पाली पुलिस उसे अपने यहां दर्ज मामले में गिरफ्तार करेगी। इसके अलावा वह अजमेर पुलिस का भी वांटेड है। उत्तर प्रदेश के सैफई में भी अपराधी वांछित चल रहा है।

जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार ने बताया कि मांगीलाल उर्फ मांगी नोखड़ा लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी का मास्टरमाइंड रहा है। उसके खिलाफ अलग-अलग अपराधों में राजस्थान सहित उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के थानों में 28 मामले दर्ज हैं। मांगी तीन महीने पहले अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से पैरोल लेकर बाहर आया था, उसके बाद फरार हो गया था। 15000 के इनामी बदमाश मांगीलाल का लगातार पीछा किया जा रहा था। पैरोल पर बाहर आने के बाद वह वापस अपनी पुरानी जीवन शैली में व्यस्त हो गया। पांच मई को उसे वापस जेल जाना था, लेकिन वह नहीं गया। अपनी पत्नी-बच्चों को लेकर गुजरात सहित अन्य राज्यों में फरारी काटने के लिए चला गया।

मांगीलाल को पकड़ने के लिए साइक्लोनर टीम सब इंस्पेक्टर कन्हैयालाल की अगुवाई में लगातार नजर रखे हुए थी। रविवार को उसके बालोतरा के पास मंडली आने की सूचना मिली। इस पर टीम वहां पहुंची। मांगीलाल को कुछ लोगों के साथ पुलिस की टीम ने घेर कर दस्तयाब किया। इसके बाद मंडली थाने लेकर गई, जहां शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। उसे पाली पुलिस एनडीपीएस के मामले में गिरफ्तार करेगी।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...