Join our Whatsapp Group

Related Tags: पीएम मोदी ओलंपिक मजाक, पेरिस ओलंपिक 2024, भारतीय ओलंपिक दल, मोदी एसी टिप्पणी, 2036 खेलों की मेजबानी


वीडियो वायरल: मोदी बातें बड़ी करता है, AC भी नहीं है कमरे में..: भारतीय ओलंपियनों के साथ बातचीत के दौरान......



अजय त्यागी 2024-08-16 05:33:19 वायरल न्यूज़

 मोदी बातें बड़ी करता है, एसी भी नहीं है कमरे में..: भारतीय ओलंपियनों के साथ बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने सुनाया मजाक
मोदी बातें बड़ी करता है, एसी भी नहीं है कमरे में..: भारतीय ओलंपियनों के साथ बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने सुनाया मजाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज़, उनकी हाज़िरजवाबी और खेलों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में पीएम मोदी ने भारतीय ओलंपिक दल के खिलाड़ियों से दिलचस्प बातचीत की, जिसमें उन्होंने एसी की कमी पर एक मज़ाक किया जिसने सभी को हंसा दिया।

स्वतंत्रता दिवस समारोह के बाद, गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के ओलंपिक दल की मेज़बानी की। इस दौरान पीएम मोदी ने खिलाड़ियों के साथ एक-एक करके बातचीत की, जिसमें उन्होंने हंसी-मज़ाक के माहौल में एसी की कमी को लेकर चुटकी ली। मोदी ने हंसते हुए पूछा, "किसने सबसे पहले कहा कि मोदी बड़ी बातें करता है लेकिन कमरे में एसी भी नहीं है, अब क्या करें?"

यह मज़ाक उस समय की बात है जब पेरिस ओलंपिक में पर्यावरण के अनुकूल खेलों को बढ़ावा देने के लिए गेम्स विलेज में एयर कंडीशनर नहीं लगाए गए थे। भारतीय खेल मंत्रालय ने खिलाड़ियों की आरामदायक स्थिति सुनिश्चित करने के लिए 40 पोर्टेबल एसी की व्यवस्था तुरंत करवाई। मोदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "किसने सबसे ज्यादा परेशानी झेली? लेकिन फिर मुझे पता चला कि कुछ ही घंटों में काम पूरा हो गया। देखिए, हम कैसे आपके लिए सबसे बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करने की कोशिश करते हैं।"


मुख्य बिंदु:

  • पीएम मोदी ने भारतीय ओलंपिक दल के साथ एसी की कमी पर किया मज़ाक, वीडियो हुआ वायरल।
  • पेरिस ओलंपिक में पर्यावरण के अनुकूल खेलों के कारण गेम्स विलेज में एसी नहीं लगाए गए थे।
  • भारतीय खेल मंत्रालय ने तुरंत 40 पोर्टेबल एसी की व्यवस्था की।
  • पेरिस ओलंपिक में भारतीय दल ने छह पदक जीते, जिनमें एक रजत और पांच कांस्य शामिल हैं।
  • पीएम मोदी ने खिलाड़ियों के प्रयासों की सराहना की और 2036 खेलों की मेज़बानी के लिए इसे महत्वपूर्ण बताया।

पेरिस ओलंपिक के दौरान तापमान पेरिस और शातोरो में 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था, जिससे खिलाड़ियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस संबंध में, पीएम मोदी का यह मज़ाक खिलाड़ियों के बीच एक हल्के-फुल्के माहौल को जन्म देने के साथ-साथ उनके लिए की गई व्यवस्थाओं की जानकारी देने का भी एक तरीका था।

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि पेरिस ओलंपिक भारतीय खेलों के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित होने वाला है। 117 सदस्यों वाले भारतीय दल ने इस बार एक रजत और पांच कांस्य पदक जीते। हालांकि, यह टोक्यो ओलंपिक से एक पदक कम था और इस बार कोई स्वर्ण पदक नहीं मिला, फिर भी पीएम मोदी ने खिलाड़ियों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों की भागीदारी और अनुभव 2036 खेलों की मेज़बानी के अधिकार को सफलतापूर्वक हासिल करने में सहायक होंगे।

 



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...