Join our Whatsapp Group

बैंक से 26 किलो सोना लेकर फरार हुआ मैनेजर तेलंगाना में पकड़ा गया



अजय त्यागी 2024-08-19 06:14:12 केरल

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की वडकारा शाखा से 26 किलो सोना गायब करने के आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि तेलंगाना में अन्य मामलों में फंसने के बाद उसे पकड़ा गया और इसकी सूचना केरल पुलिस को दी गई। केरल पुलिस उससे इस मामले में आगे की पूछताछ करेगी।

जानकारी के अनुसार बैंक से सोना गायब होने का मामला प्रकाश में आने बाद आरोपी मैनेजर जयकुमार फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। इस बीच तेलंगाना में एक बवाल में आरोपी मैनेजर पकड़ा गया। छानबीन में पता चला कि वह केरल में एक बैंक से सोना गायब करने के मामले में भी आरोपी है।

इसके बाद इसकी सूचना केरल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर केरल पुलिस की टीम जयकुमार की गिरफ्तारी को औपचारिक रूप देने के लिए तेलंगाना गई। आरोपी वर्तमान में तेलंगाना अधिकारियों की हिरासत में है। जयकुमार पर 26 किलोग्राम सोना लेकर फरार होने और उसकी जगह 17.2 करोड़ रुपये मूल्य का नकली सोना रखने का आरोप है।

उल्लेखनीय है कि तीन साल तक वडकारा शाखा का प्रबंधन करने वाले जयकुमार को 6 जुलाई को एर्नाकुलम पलारीवट्टम शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था। वडकारा शाखा में नए प्रबंधक द्वारा निरीक्षण के दौरान धोखाधड़ी का पता चला। कथित तौर पर 13 जून, 2021 से 6 जुलाई, 2024 के बीच दर्जनों खातों में धोखाधड़ी हुई। जयकुमार ने ट्रांसफर होने के बावजूद मधु पलारीवट्टम में अपनी नई पोस्टिंग पर रिपोर्ट नहीं किया।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...