Join our Whatsapp Group

नवजात शिशु को ढाई लाख में बेचा गया! ग्रेटर नोएडा से सामने आया हैरान करने वाला मामला



अजय त्यागी 2024-08-20 07:42:02 उत्तर प्रदेश

प्रतीकात्मक फोटो : Internet
प्रतीकात्मक फोटो : Internet

ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र की गर्भवती विधवा महिला की मौत की गुत्थी तो सुलझ गई है, लेकिन उससे जन्मे नवजात शिशु की तलाश में पुलिस उलझ गई है। पता चला है कि नवजात शिशु जीवित है और उसे ढाई लाख रुपये में बेचा गया है। उसे तलाश कर सही गोद में पहुंचाना अब पुलिस के लिए चुनौती बन गया है।

पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो नवजात शिशु जिंदा है। उसको फरीदाबाद के एक दंपती को ढाई लाख रुपये में बेचा गया है। पुलिस उस दंपती की तलाश कर रही है, हालांकि इस संबंध में कोई भी अधिकृत जानकारी नहीं दे रही है।

15 अगस्त को दर्ज हुई थी गुमशुदगी 
बता दें कि छह अगस्त को विधवा महिला लापता हुई थी। 15 अगस्त को उसके बेटे ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शनिवार को मामले का राजफाश किया था। उसमें बताया था कि पड़ोस के युवक से महिला गर्भवती हुई थी।

युवक साथियों के साथ उसे गर्भपात कराने के लिए अनूप शहर बुलंदशहर स्थित निजी अस्पताल में ले गया था। वहां उसकी मौत हो गई थी। उसके शव को बुलंदशहर में ही नाले के किनारे ठिकाने लगा दिया था। पुलिस ने आरोपित युवक, डॉक्टर और डॉक्टर के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। युवक के अन्य मददगार की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

"

मामले में वांछित चल रहे अन्य चार आरोपितों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है। नवजात के जिंदा होने की भी बात सामने आई है। जांच की जा रही है -अशोक कुमार शर्मा, एडीसीपी ग्रेटर नोएडा

"



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...