Join our Whatsapp Group

खेतड़ी में उपखंड अधिकारी ने किया सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण, 44 कर्मचारी मिले अनुपस्थित



अजय त्यागी 2024-08-29 10:59:08 राजस्थान

सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण
सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण

खेतड़ी उपखंड में गुरुवार को प्रशासनिक अधिकारियों ने सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान विभिन्न विभागों के 44 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। अनुपस्थित कर्मचारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए हैं।

एसडीएम सविता शर्मा व तहसीलदार नीलम राज बंशीवाल के नेतृत्व में गठित टीम ने सरकारी कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। तहसीलदार ने गोठड़ा पीएचसी, ग्राम पंचायत गोठड़ा, पंचायत समिति, पशु अस्पताल, बिजली विभाग, रोडवेज डिपो का निरीक्षण किया। तहसीलदार के विजिट की सूचना शीघ्र ही कार्यालयों में पहुंच गई और लोग भागकर अपनी सीट पर पहुंचे।

इसके अलावा एसडीएम ने सरकारी स्कूलों, शिक्षा विभाग कार्यालय, ग्राम पंचायत, कृषि कार्यालयों, परिवहन कार्यालय, सूचना प्रौधोगिकी एवं संचार विभाग, ब्लॉक सांख्यिकी अधिकारी, नरेगा, ब्लॉक सामाजिक सुरक्षा कार्यालय, नगरपालिका, बीसीएमओ कार्यालय, जलदाय विभाग और एईएन कार्यालय विद्युत निगम, आईटीआई के अलावा अन्य सरकारी संस्थाओं का निरीक्षण कर स्टाफ के बारे में जानकारी जुटाई। इस दौरान दोनों टीमों के निरीक्षण में 44 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। सरकारी कार्यालयों में औचक निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने विलम्ब से आने वाले कर्मचारियों को चेतावनी दी। एसडीएम सविता शर्मा ने अनुपस्थित कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि प्रदेश में विभिन्न अधिकारियों की ओर से सरकारी कार्यालयों के निरीक्षण का सिलसिला जारी है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...