Join our Whatsapp Group

बंगाल में तनाव: नाबालिग से रेप के बाद नार्थ 24 परगना में RAF-पुलिस तैनात; बीरभूम में नर्स से छेड़छाड़



अजय त्यागी 2024-09-01 06:16:00 पश्चिम बंगाल

तनाव के चलते रैपिड एक्शन फोर्स तैनात - File Photo : Internet
तनाव के चलते रैपिड एक्शन फोर्स तैनात - File Photo : Internet

हाल ही में पश्चिम बंगाल के कोलकाता में लेडी डॉक्टर के साथ रेप और फिर हत्या की घटना पर बवाल अभी तक थमा नहीं है। इस बीच नार्थ 24 परगना जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया, जिसको लेकर नाबालिग लड़की के रेप के खिलाफ प्रदर्शन कर रही भीड़ ने नार्थ 24 परगना के मध्यमग्राम में कथित तौर पर आरोपी के घर और उसके रिश्तेदार की दुकान में तोड़फोड़ की।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी नेता ने पीड़ित परिवार से जब मामला सुलझाने के लिए कहा तो नाराज भीड़ का गुस्सा और बढ़ गया। इस दौरान पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि आरोपी हमारे गांव का ही रहने वाला है। मैं सोच भी नहीं सकता था कि वह ऐसा कुछ कर सकता है। उन्होंने कहा कि मेरी 9 साल की बेटी घर से मेरी दुकान पर आ रही थी। उस समय उसने उसके साथ मारपीट की। मैं उसके लिए कड़ी सजा की मांग करता हूं।

जानिए क्या है मामला?
हालांकि, पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, शनिवार (31 अगस्त) की रात को रोहांडा पंचायत के राजबाड़ी इलाके में कथित यौन उत्पीड़न की घटना सामने आते ही स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था। वहीं, जिस टीएमसी नेता के कथित हस्तक्षेप से भारी जनाक्रोश भड़क उठा, वह एक पंचायत सदस्य का पति है।

इलाके में तनाव के चलते RAF और पुलिस हुई तैनात
इस बीच भीड़ ने पंचायत सदस्य के घर को भी निशाना बनाया था, इसलिए इलाके में पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को तैनात किया गया और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया गया। हालांकि, पंचायत सदस्य के परिवार ने दावा किया कि हमला पड़ोसी इलाके के विपक्षी सीपीएम समर्थकों की ओर से किया गया था।

बीरभूम अस्पताल में मरीज ने नर्स से की छेड़छाड़
वहीं, पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भी दूसरी हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दूसरी घटना में, बीरभूम जिले के इलमबाजार इलाके में एक अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने बताया कि एक नियमित रूटीन के दौरान, एक मरीज ने उसे गलत तरीके से छुआ और जब उससे बात की गई तो उसने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। फिलहाल, पीड़ित नर्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए मरीज को गिरफ्तार कर लिया है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...