Join our Whatsapp Group

चारों ओर पानी-पानी, खाना डिलीवर करने पहुंचा जोमैटो एजेंट, लोगों ने की पुरस्कार की मांग



अजय त्यागी 2024-09-01 10:59:51 अजब - गजब

कमर तक पानी में खाने की डिलीवरी - Screen Shot of Viral Video
कमर तक पानी में खाने की डिलीवरी - Screen Shot of Viral Video

जोमैटो डिलीवरी एजेंट के एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में गुजरात के अहमदाबाद में एक डिलीवरी बॉय को खाना डिलीवर करने के लिए कमर तक पानी में चलते देखा जा सकता है। वीडियो सामने आने के बाद इस बात पर चर्चा छिड़ गई है कि क्या डिलीवरी प्लेटफॉर्म को प्राकृतिक आपदाओं के दौरान ग्राहकों को खाना ऑर्डर करने की अनुमति देनी चाहिए।

इस वीडियो को सीए विकुंज शाह ने शेयर किया है, जिसे बाद में एक्स के एक अन्य यूजर्स और एक निवेशक नीतू खंडेलवाल ने फिर से रीशेयर किया। खंडेलवाल ने वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा कि जोमैटो अहमदाबाद में भारी बारिश के बीच खाना डिलीवर कर रहा है। मैं दीपिंदर गोयल से अनुरोध करता हूं कि वे इस मेहनती डिलीवरी शख्स को खोजें और उसके समर्पण और दृढ़ संकल्प के लिए उसे उचित पुरस्कार दें।

3 लाख से ज़्यादा बार देखा गया वीडियो
वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। वीडियो शेयर किए जाने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट किए हैं। कुछ लोगों ने डिलीवरी एजेंट के समर्पण की सराहना की, तो कुछ ने बाढ़ जैसी स्थिति के दौरान खाना ऑर्डर करने वाले ग्राहक के प्रति गुस्सा जताया।

वायरल पोस्ट के बारे में एक्स यूजर्स ने क्या कहा?
एक एक्स यूजर ने लिखा कि वह कौन बुद्धिमान व्यक्ति है, जिसने इस मुश्किल समय में खाना ऑर्डर किया? उस व्यक्ति को ढूंढ़ने की जरूरत है। दूसरे ने कहा कि इस तरह की स्थिति में सेवाएं बंद कर देनी चाहिए। तीसरे ने पोस्ट किया कि जोमैटो पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए। ऐसी प्राकृतिक आपदाओं में कंपनी के कर्मचारियों को खतरे में डाला। ऐसी सेवाएं बंद कर देनी चाहिए। चौथे ने कहा कि जीवन में जिम्मेदारी हमें कड़ी मेहनत करना सिखाती है, इस भाई को सलाम।

गुजरात में भारी बारिश
इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने चक्रवात आसना के बारे में चेतावनी दी है कि अरब सागर पर एक गहरा दबाव बना है जो गुजरात में भी भारी बारिश का कारण बन रहा है और बारिश के कारण पूरे राज्य में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं।

इससे पहले बारिश के कारण विश्वामित्र नदी में भी बाढ़ आ गई, जो 300 से अधिक मगरमच्छों का घर है, जिसके कारण सरीसृपों ने शहरों का रुख कर लिया। सोशल मीडिया पर मगरमच्छों के कई डरावने दृश्य सामने आए हैं, जिनमें वे किसी घर की छत पर बैठे हैं या अपने मुंह में शिकार लेकर किसी चारदीवारी को पार कर रहे हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...