Join our Whatsapp Group

चंबल में नहाने गए युवक को खींच कर ले गया मगरमच्छ, नहीं लगा सुराग, अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था



अजय त्यागी [Input - abplive.com] 2024-09-03 08:26:36 राजस्थान

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मौके पर उपस्थित ग्रामीण
रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मौके पर उपस्थित ग्रामीण

धौलपुर में सरमथुरा थाना इलाके के दुर्गशी गांव में चंबल नदी पर नहाने गए युवक को मगरमच्छ खींच कर ले गया। युवक एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद घाट पर नहाने गया था। परिजनों को नदी के घाट पर युवक के कपड़े और चप्पल मिले हैं। एसडीआरएफ और सेल्फ डिफेंस की टीम मौके पर पहुंच गई है। युवक को रेस्क्यू करने के प्रयास किया जा रहे हैं।

थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि दुर्गशी गांव में सोमवार को एक व्यक्ति का निधन हो गया था। गांव का युवक 40 वर्षीय होतीलाल पुत्र पोथीलाल चंबल नदी के घाट पर अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था। अंतिम संस्कार में शामिल होकर होतीलाल चंबल नदी में स्नान करने चला गया। मगरमच्छ उसको नहाते वक्त खींच कर ले गया। परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। थाना प्रभारी गौरव कुमार ने मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ और सेल्फ डिफेंस की टीम को बुलाया। युवक को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन मंगलवार तक उसका कोई सुराग नहीं मिला। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

परिजन रात भर तलाश करते रहे 
अंतिम संस्कार में शामिल होकर होतीलाल घर नहीं पहुंचा, तब परिजन उसे ढूंढने निकले। रात भर युवक को आसपास के गांवों में तलाश करते रहे। मंगलवार सुबह से ही परिजनों ने फिर से युवक की तलाश शुरू कर दी। शाम के वक्त युवक के कपड़े और चप्पल चंबल नदी के घाट पर मिले। परिजनों ने बताया कि अंतिम संस्कार में शामिल होकर युवक चंबल नदी पर नहाने गया था। उसे मगरमच्छ खींच कर ले गया है। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि चंबल नदी के दुर्गशी घाट पर मगरमच्छों की भरमार है। पहले भी मगरमच्छ कई लोगों पर हमला कर चुके हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...