Join our Whatsapp Group

50 हजार की रिश्वत लेते फायर इंचार्ज ट्रैप, आगजनी की रिपोर्ट तैयार करने की एवज में मांगी थी घूस



अजय त्यागी 2024-09-05 11:09:31 राजस्थान

फायर इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार शर्मा रिश्वत लेते ट्रैप
फायर इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार शर्मा रिश्वत लेते ट्रैप

जयपुर जिले के बगरू में एसीबी ने 50 हजार की रिश्वत लेते हुए बगरू नगर पालिका के फायर इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार शर्मा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। परिवादी से फायरमैन ने आगजनी की रिपोर्ट तैयार करने की एवज में रिश्वत मांगी थी। एसीबी आरोपी से पूछताछ के साथ कार्यालय में सर्चिंग की कार्रवाई कर रही है।

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील सिहाग ने बताया कि परिवादी ने बगरू नगर पालिका के अग्निशमन अधिकारी धर्मेंद्र कुमार शर्मा के खिलाफ आगजनी की रिपोर्ट तैयार करने की एवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। जिस पर एसीबी की टीम ने महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरडा के निर्देशन में उप महानिरीक्षक कालूराम रावल के सुपरविजन में परिवादी की शिकायत का सत्यापन करवाया। सत्यापन के बाद टीम गुरुवार को बगरू नगर पालिका पहुंची, जहां परिवादी की ओर से नगर पालिका बगरू के अग्निशमन अधिकारी धर्मेंद्र कुमार शर्मा को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

वहीं अतिरिक्त महानिदेशक स्मिता श्रीवास्तव के निर्देशन में नगर पालिका कार्यालय में पूछताछ के साथ ही सर्च की कार्रवाई की जा रही है। देर रात तक अग्निशमन अधिकारी धर्मेंद्र कुमार शर्मा के ठिकानों पर भी सर्च की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, नगर पालिका में एसीबी की ओर से ट्रैप की कार्रवाई के बाद अधिकारी-कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...