Join our Whatsapp Group

जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया



अजय त्यागी 2024-09-09 05:22:15 जम्मू और कश्मीर

सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी - Photo : ANI
सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी - Photo : ANI

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। भारतीय सेना ने नौशेरा इलाके में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। इस तरह सुरक्षा बलों ने आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए गए।

व्हाइट नाइट कॉर्प्स के अनुसार बीती रात सुरक्षा बलों को खुफिया एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस से नौशेरा के लाम इलाके में आतंकियों की गतिविधि की सूचना मिली। इस सूचना पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ विरोधी अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल संदिग्ध ठिकानों की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकियों ने घात लगाकर उनके ऊपर गोलीबारी की। इस दौरान सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। इस तरह दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। इस गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए। तलाशी के दौरान आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में युद्ध के सामान बरामद किए गए। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

जम्मू-कश्मीर के लोगों का कहना है कि विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्र शासित प्रदेश में सीमा पार से माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। आतंकियों के माध्यम से लोगों में डर पैदा करने की कोशिश की जा रही है। हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं में वृद्धि देखी गई है। हालांकि, सरकार आतंक को जड़ से मिटाने के लिए कड़े कदम उठा रही है। घाटी में बड़े पैमाने पर कई स्तरों में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षा बल आतंकियों की हर कोशिश का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...