Join our Whatsapp Group

रील के चक्कर में आफत में फंसी जान, पानी में बही युवती 



अजय त्यागी 2024-09-10 10:28:41 उत्तराखंड

पानी में बही युवती 
पानी में बही युवती 

युवाओं में रील बनाने का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। कई बार रील बनाने के चक्कर में युवा अपनी जान को भी खतरे में डालने से बाज नहीं आते हैं। धर्मनगरी हरिद्वार में एक ऐसी ही खौफनाक तस्वीर सामने आई है। जहां विष्णु घाट के पास एक युवती लाइक्‍स, कमेंट और फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में इतनी खो गई कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वो उफनती गंगा नदी में जा गिरी। गनीमत रही कि युवती को तैरना आता था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

गौरतलब है कि एक युवती सोशल मीडिया पर लाइक, कमेंट और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए हरिद्वार के विष्णु घाट के पास गाने पर परफॉर्म कर रही थी। इस दौरान उसका अचानक पैर फिसल गया और वह उफनती गंगा नदी में जा गिरी। गनीमत यह रही कि युवती को तैरना आता था, जिससे उसकी जान बच गई। युवती के गंगा में बहने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं श्रीगंगा सभा द्वारा कई बार इस तरह के वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस को जानकारी दी जाती रही है। जिसके बाद पुलिस कार्रवाई करती है।

श्रीगंगा सभा द्वारा हरकी पैड़ी क्षेत्र या आसपास के घाटों पर मर्यादित तरह से ही वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने की अपील की जाती है। इसके बावजूद भी लोग अपील की अनदेखी कर जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाते दिखाई देते हैं। वहीं पुलिस भी समय-समय पर इस तरह से रील बनाकर अपनी जान मे जोखिम डालने वालों पर कार्रवाई करती रहती है। साथ ही चालान काटकर उन्हें चेतावनी देती है। इसके बाद भी धर्मनगरी हरिद्वार में इस तरह की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। बता दें कि इन दिनों भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं। साथ ही गंगा नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है, ऐसे में जान जोखिम में डालकर रील बनाना खतरनाक हो सकता है।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...