Join our Whatsapp Group

बीकानेर में युगल गीतों का रंगारंग कार्यक्रम, सितारों से सजी होगी सतरंगी शाम



अजय त्यागी 2024-09-16 12:07:05 स्थानीय

युगल गीतों का रंगारंग कार्यक्रम
युगल गीतों का रंगारंग कार्यक्रम

बीकानेर का टाउन हॉल इस 29 सितंबर को एक यादगार संगीतमयी शाम का गवाह बनने जा रहा है। श्री विश्वकर्मा नाट्य संगीत कला संस्थान द्वारा आयोजित "ले चल मेरे जीवन साथी, ले चल मुझे उस दुनिया में" नामक कार्यक्रम में हिन्दी फिल्मों के सदाबहार युगल गीतों की शानदार प्रस्तुति दी जाएगी। दिल्ली और बीकानेर के प्रसिद्ध कलाकारों के साथ यह कार्यक्रम श्रोताओं के लिए एक अनूठा अनुभव साबित होगा।

दिल्ली की मशहूर सिंगर आशा राजपूत और बीकानेर के कलाकार देंगे प्रस्तुतियां 
इस संगीत कार्यक्रम में दिल्ली की प्रसिद्ध गायिका आशा राजपूत के साथ बीकानेर के स्थानीय कलाकार शामिल होंगे, जो हिंदी फिल्मों के सदाबहार गीतों को अपनी आवाज में पेश करेंगे। यह सांस्कृतिक आयोजन न केवल बीकानेरवासियों के लिए एक यादगार शाम होगी, बल्कि संगीत प्रेमियों को पुराने जमाने के लोकप्रिय गीतों के रंग में रंगने का मौका मिलेगा।

कार्यक्रम के अतिथियों की विशिष्ट उपस्थिति
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजेश चुरा होंगे, जबकि दिनेश अग्रवाल और दिनेश मोदी संयुक्त रूप से कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। विशिष्ट अतिथि के तौर पर सुशील यादव, सुरेश ओझा,भरत प्रकाश श्रीमाली, मदन सिंह नरूका एवं राधाकृष्ण सोनी होंगे। इसके अलावा, दिल्ली से विशेष मेहमान के तौर पर डॉ. अमीन के साथ-साथ  रामरतन धारणिया और संगीता शेखावत भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। इनकी उपस्थिति से कार्यक्रम और भी गरिमामयी हो जाएगा।

बीकानेर के स्थानीय कलाकार देंगे अपनी प्रस्तुतियां
बीकानेर के कई प्रसिद्ध स्थानीय कलाकार भी इस कार्यक्रम में अपनी गायिकी से चार चांद लगाएंगे। इनमें मेघराज नागल, नारायण बिहाणी, राजेन्द्र बोथरा, रवि भल्ला, कमलकांत सोनी, रामकिशोर यादव, नंदकिशोर भूंड, दीपक खत्री, देवांशु अग्रवाल और अयोध्या प्रसाद शर्मा प्रमुख रूप से शामिल हैं। इन कलाकारों की प्रस्तुतियां कार्यक्रम में श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देंगी।

प्रेम स्वामी के निर्देशन में होगा कार्यक्रम
इस कार्यक्रम का निर्देशन प्रेम स्वामी द्वारा किया जा रहा है, जो बीकानेर के जाने-माने निर्देशक और संगीतकार हैं। रवि भल्ला इस पूरे आयोजन के आयोजक हैं और मंच संचालन की जिम्मेदारी मंगल चंद जोशी संभालेंगे। यह पूरी टीम मिलकर इस संगीतमयी शाम को एक यादगार अनुभव बनाने की तैयारी कर रही है।

कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन 
इस संगीतमयी महफिल के पोस्टर का विमोचन 17 सितंबर को टाउन हॉल में "आओ हम सब झूमें नाचे गाएं" नामक एक और सांगीतिक कार्यक्रम के दौरान किया जाएगा। इस अवसर पर अतिथियों द्वारा पोस्टर का अनावरण किया जाएगा। संस्था के मीडिया प्रभारी सैय्यद अख्तर ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कार्यक्रम की जानकारी दी है।

बीकानेरवासियों के लिए सुनहरा मौका
बीकानेरवासियों के लिए यह एक सुनहरा मौका होगा कि वे एक ही मंच पर इतने सारे प्रतिभाशाली कलाकारों को देख और सुन सकेंगे। यह कार्यक्रम संगीत प्रेमियों के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा, जहां वे हिंदी फिल्मों के मशहूर युगल गीतों का आनंद ले सकेंगे।

श्री विश्वकर्मा नाट्य संगीत कला संस्थान के इस आयोजन से बीकानेर की संगीत-प्रेमी जनता को एक अनूठा सांस्कृतिक अनुभव प्राप्त होगा। कार्यक्रम के आयोजक और कलाकार इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 29 सितंबर की यह संगीतमयी शाम बीकानेर के सांस्कृतिक परिदृश्य में हमेशा यादगार रहेगी।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...