Join our Whatsapp Group

क्या आपने देखा है? बीकानेर में लापता मंदबुद्धि युवती की तलाश जारी, पुलिस ने जनता से मांगी मदद 



अजय त्यागी 2024-09-16 01:05:43 आम सूचना

लापता मंदबुद्धि युवती की तलाश जारी
लापता मंदबुद्धि युवती की तलाश जारी

बीकानेर के जसरासर थाना क्षेत्र की 20 वर्षीय मंदबुद्धि युवती, अनीता, पुत्री रामलाल जाति जाट, पिछले कुछ दिनों से लापता है। अनीता की गुमशुदगी को लेकर परिजनों में चिंता का माहौल है, जबकि पुलिस ने उसकी खोजबीन तेज कर दी है। स्थानीय लोगों से अपील की जा रही है कि यदि किसी को अनीता के बारे में कोई जानकारी मिले तो वे तुरंत पुलिस से संपर्क करें।

लापता होने का मामला:
जानकारी के मुताबिक, अनीता, जो मानसिक रूप से कमजोर है, अपने घर से अचानक निकल गई और तब से अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि वह 4-5 दिन पहले बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के आसपास देखी गई थी, लेकिन उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल सका है। अनीता के पास कोई मोबाइल फोन भी नहीं है, जिससे उसे ट्रैक करना और भी मुश्किल हो गया है।

परिजनों की हालत:
परिजन अपनी बेटी के लापता होने से बेहद चिंतित हैं और उसकी सकुशल वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है और जनता से अपील की है कि अगर कोई भी अनीता को देखे, तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।

पुलिस की कार्यवाही:
जसरासर पुलिस स्टेशन में अनीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट पहले ही दर्ज हो चुकी है। पुलिस ने युवती की खोजबीन के लिए व्यापक स्तर पर अभियान शुरू कर दिया है और बीकानेर और आसपास के इलाकों में उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने नागरिकों से भी अनुरोध किया है कि वे किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस से संपर्क करें।

संपर्क के लिए नंबर:
पुलिस ने जनता से अपील की है कि यदि अनीता के बारे में कोई जानकारी मिले, तो वे तुरंत जसरासर पुलिस स्टेशन से 9460226693 या 01531-299420 पर संपर्क करें। पुलिस का कहना है कि स्थानीय नागरिकों की सहायता से ही युवती को सुरक्षित वापस लाया जा सकेगा।

यह मामला अनीता जैसी विशेष जरूरतों वाली लड़कियों की सुरक्षा के प्रति समाज की जिम्मेदारी की ओर ध्यान आकर्षित करता है। पुलिस और परिजन उसकी तलाश में पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन समाज का सहयोग भी बेहद जरूरी है। उम्मीद है कि अनीता जल्द ही सकुशल अपने घर लौटेगी।



प्रकाशन हेतु समाचार, आलेख अथवा विज्ञापन 6376887816 (व्हाट्सएप) या rextvindia@gmail.com पर भेजें...